39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फतुहा : पोखर में डूबने से दो बच्चियों की मौत, मातम

हादसा. घर से घास लाने के लिए निकली थीं दोनों बच्चियां फतुहा : थाना क्षेत्र के कोल्हर पंचायत के जानकी टोला में मंगलवार को नहाने के दौरान पोखर में डूब कर दो किशोरियों की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार जानकी टोला निवासी महेंद्र राय की सात वर्षीया पुत्री राखी कुमारी और दुर्योधन राय की […]

हादसा. घर से घास लाने के लिए निकली थीं दोनों बच्चियां
फतुहा : थाना क्षेत्र के कोल्हर पंचायत के जानकी टोला में मंगलवार को नहाने के दौरान पोखर में डूब कर दो किशोरियों की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार जानकी टोला निवासी महेंद्र राय की सात वर्षीया पुत्री राखी कुमारी और दुर्योधन राय की आठ वर्षीया पुत्री फुला कुमारी मंगलवार की सुबह घर से घास लाने के लिए एक पोखर के पास गयी थीं.
इसी दौरान दोनों पोखर में स्नान करने लगीं. नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने से दोनों की डूब कर मौत हो गयी. ग्रामीणों को जानकारी होने पर इसकी सूचना परिजनों को दी गयी.
तब परिजनों ने पोेखर किनारे पहुंच कर शवों की खोजबीन शुरू की. घंटों मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने दोनों शवों को बाहर निकाला. शवों को मिलते ही कोहराम मच गया और परिजन चित्कार मार कर रोने लगे. एक ही साथ दो किशोरियों की मौत से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है. कोल्हर पंचायत के मुखिया अनुप यादव ने पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग अंचलाधिकारी से की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें