26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

थानाध्यक्ष और दारोगा भिड़े, जम कर हुई बहस

पटना : पीरबहोर थानाध्यक्ष कैसर आलम और दारोगा एसपी चौरसिया शुक्रवार को एक केस के मामले में कार्रवाई को लेकर आपस में भिड़ गये और काफी बहस हुई. इसके बाद पीरबहोर थानाध्यक्ष कैसर आलम ने दारोगा से स्पष्टीकरण पूछा है कि घटना के चार दिन बाद भी कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गयी. इस संबंध […]

पटना : पीरबहोर थानाध्यक्ष कैसर आलम और दारोगा एसपी चौरसिया शुक्रवार को एक केस के मामले में कार्रवाई को लेकर आपस में भिड़ गये और काफी बहस हुई. इसके बाद पीरबहोर थानाध्यक्ष कैसर आलम ने दारोगा से स्पष्टीकरण पूछा है कि घटना के चार दिन बाद भी कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गयी.
इस संबंध में जल्द-से-जल्द जवाब दें, अन्यथा आपके ऊपर विभागीय कार्रवाई की जायेगी. साथ ही एसएसपी सह सिटी एसपी मध्य चंदन कुमार कुशवाहा ने भी मामले को काफी गंभीरता से लिया और पूरे मामले की जांच का निर्देश एएसपी फुलवारी राकेश कुमार को दिया है. चंदन कुशवाहा ने उनसे 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट मांगी है. जो भी दोषी होंगे, उन पर कार्रवाई की जायेगी.
पीरबहोर थाने के पीएन एंग्लो स्कूल के पास स्थित एक मोबाइल दुकान में चार-पांच दिन पहले चोरी हुई थी और चोर लाखों की मोबाइल फोन अपने साथ ले गये थे. इस मामले में सीसीटीवी कैमरे में भी कई लोगों की तसवीर सामने आयी थी.
इसी बीच शुक्रवार को दुकानदार कार्रवाई करने की गुहार लगाते हुए पीरबहोर थाने पहुंचा, जहां वह थानाध्यक्ष कैसर आलम से मिला. कैसर आलम ने केस के अनुसंधानकर्ता एसपी चौरसिया से कार्रवाई करने को कहा. इस बात को लेकर पीरबहोर थानाध्यक्ष व दारोगा में काफी बहस हुई. पीरबहोर थानाध्यक्ष ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दारोगा से स्पष्टीकरण मांगा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें