27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एटीएम तोड़ने का प्रयास करनेवाले तीन चोर धराये

कपड़े का रंग देख बुद्धा कॉलोनी पुलिस ने पकड़ा पटना : बुद्धा कॉलोनी पुलिस ने 18 जून की रात में उत्तरी मंदिरी में यूनियन बैंक का एटीएम तोड़ कर पैसा निकालने का प्रयास करने वाले तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये चोरों में छक्कन टोला का रौशन कुमार, चीना कोठी का लटकन व […]

कपड़े का रंग देख बुद्धा कॉलोनी पुलिस ने पकड़ा
पटना : बुद्धा कॉलोनी पुलिस ने 18 जून की रात में उत्तरी मंदिरी में यूनियन बैंक का एटीएम तोड़ कर पैसा निकालने का प्रयास करने वाले तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये चोरों में छक्कन टोला का रौशन कुमार, चीना कोठी का लटकन व बंटी शामिल है.
इन लोगों ने एटीएम से पैसे निकालने के लिए उसे तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन उसमें सफलता नहीं मिली. हालांकि उन तीनों की तसवीर तो आयी थी, लेकिन वह साफ नहीं थी. इसके बाद पुलिस ने उनके कपड़ों के रंग को देख कर इलाके में अपनी निगाह दौड़ानी शुरू कर दी.
छक्कन टोले के रौशन कुमार ने लाल रंग की शर्ट पहनी थी और वह बिल्कुल ही सीसीटीवी कैमरे में आये वीडियो फुटेज से मैच कर रहा था. इसके बाद उसे पकड़ कर पूछताछ की गयी, तो उसने घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर लिया. इसके बाद उसकी निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर लटकन व बंटी को भी पकड़ लिया. बुद्धा कॉलोनी थानाध्यक्ष मनोज मोहन ने बताया कि एटीएम तोड़ कर पैसे निकालने का इन लोगों ने प्रयास किया था. घटना में तीन लोग शामिल थे और सभी को जेल भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें