27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजस्वी ने पार्टी नेताओं को दिखाया अमित शाह का डर, कहा- वह कभी चैन से नहीं बैठते

पटना :पटना में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के आवास पर रविवार को पार्टी की बैठक हुई. बैठक में लालू प्रसाद, राबड़ी देवी सहित पार्टी के मंत्रियों, सांसदों, विधायकों, पूर्व सांसदों व पूर्व विधायकके साथ-साथ प्रमुख नेता मौजूद थे. जानकारी के मुताबिक बैठक में मुख्य रूप से पार्टी को मजबूत करने पर चर्चा हुई. बैठक […]

पटना :पटना में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के आवास पर रविवार को पार्टी की बैठक हुई. बैठक में लालू प्रसाद, राबड़ी देवी सहित पार्टी के मंत्रियों, सांसदों, विधायकों, पूर्व सांसदों व पूर्व विधायकके साथ-साथ प्रमुख नेता मौजूद थे. जानकारी के मुताबिक बैठक में मुख्य रूप से पार्टी को मजबूत करने पर चर्चा हुई. बैठक को संबोधित करते हुए राजद नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा किभाजपा बांटने की साजिश कर रहीहै.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में हार के बाद भाजपा वाले हतोत्साहित थे. यूपी में जीत के बाद उनका उत्साह बढ़ गया है. अब वे बिहार और बंगाल जीतने की कोशिश करेंगे.उन्होंने कहा कि अमित शाह कभी चैन से नहीं बैठते. हमें एकजुट और सतर्क रहना है.उन्होंने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव पार्टी के लिए बहुतअहम है. पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें अपनी क्षमता को जानने के साथ ही वफादारी के साथ मेहनत करनाहोगा.

तेजस्वी ने आगे कहा कि बिहार मेंराजदको जो भी वोट मिला वह लालू जी के नाम पर मिलाहै.सवालकरते हुए उन्होंने कहा कि क्या हम अकेले लड़ते तो जीत पाते.इसबात काेध्यान में रखते हुएहमें पार्टी को मजबूत करनाहोगा. पार्टी कार्यकर्ताओंसे उन्होंने लोकसभा की तैयारी में जुट जाने की बात करते हुए कहा कि राजद को मजबूत करने में जुट जाइए.

बैठक में शामिल होने जा रहे राजद कार्यकर्ताओं से मारपीट,3 जख्मी
राजद की बैठक में शामिल होने जा रहे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट हुई, जिसमें तीन लोग जख्मी हो गये. इनमें से एक युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है. उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार होकर राजद कार्यकर्ता कार्यक्रम में जा रहे थे. इस दौरान दानापुर हाथीखाना मोड़ पर विवाद हो गया और मारपीट शुरू हो गयी. मारपीट की इस घटना में तीन युवक जख्मी हो गये. इसमें एक को गंभीर हालतबनीहुई है और उसका इलाज पीएमसीएचमेंकिया जा रहा है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें