27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजनीति में सड़ गये लालू प्रसाद : संजय

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद राजनीति में प्रदूषण फैला रहे हैं. जैसे कोई समान सड़ जाता है, वैसे ही लालू प्रसाद अब राजनीति में सड़ गये हैं. उन्हें राजनीति से अलग कर देना चाहिए. अगर यदि एक फल सड़ जाता है तो […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद राजनीति में प्रदूषण फैला रहे हैं. जैसे कोई समान सड़ जाता है, वैसे ही लालू प्रसाद अब राजनीति में सड़ गये हैं.
उन्हें राजनीति से अलग कर देना चाहिए. अगर यदि एक फल सड़ जाता है तो बाकी फलों को भी सड़ा देता है, ऐसे में लालू प्रसाद को राजनीति से हटा ही देना चाहिए. सत्ता जाने के बाद से लालू परिवार पूरी तरह से मानसिक रूप से बीमार हो गया है. उन्होंने कहा कि सृजन वित्तीय अनियमितता में जैसे-जैसे सीबीआइ का जांच आगे बढ़ेगी, वैसे-वैसे घोटाला राम लालू प्रसाद थर-थर कांपेंगे. 2003 से चला आ रहा यह मामला ऐसे ही खत्म नहीं होगा. जिन-जिन पर मामला बनेगा वह बख्शे नहीं जायेंगे. 2003 में राबड़ी देवी मुख्यमंत्री थीं और उस समय से पैसे का वारा-न्यारा हो रहा है.
सृजन पर वो बयानबाजी कर रहे हैं जो अक्सर घोटालों में लिप्त रहे हैं. जिन की दिनचर्या घोटाले से शुरू होती है और घोटाले से खत्म होती है. लालू प्रसाद का पूरा परिवार घोटाला परिवार के नाम से जाना जायेगा. संजय सिंह ने कहा कि 20 महीने की सरकार में किस का सृजन सबसे ज्यादा हुआ, तेजस्वी प्रसाद यादव को सबसे ज्यादा पता है.
20 महीने में किस तरह से बिहार के गरीब जनता की गाढ़ी कमाई को दोनों भाइयों ने लूटने का काम किया ये सबको पता है. तेजस्वी यादव और उनका पूरा परिवार 15 हजार करोड़ से ज्यादा की संपत्ति का मालिक है.
इसे सृजन कहते हैं. इस महासृजन में पूरा परिवार लगा हुआ था. बड़ा भाई मिट्टी घोटाला, तो छोटा भाई मॉल घोटाला, बहन खोखा कंपनी चलाती हैं, तो पिता पूरा चारा खा जाते हैं. इनकी माताजी भी कम नहीं हैं. लोगों से जमीन-फ्लैट लिखवाना उन्हें बखूबी आता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें