30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

PNB लूटकांड : छापेमारी के दौरान पटना पुलिस पर अपराधियों ने की फायरिंग, एक गिरफ्तार

पटना : राजधानी पटना से सटे बेलछी में गत दिनों हुए पीएनबी बैंक कैशवैन लूट मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने बुधवार देर रात मुठभेड़ के बाद लूट केस से संबंधित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार अपराधी के पास से एक पिस्टल भी बरामद किया गया […]

पटना : राजधानी पटना से सटे बेलछी में गत दिनों हुए पीएनबी बैंक कैशवैन लूट मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने बुधवार देर रात मुठभेड़ के बाद लूट केस से संबंधित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार अपराधी के पास से एक पिस्टल भी बरामद किया गया है. जानकारी के मुताबिक, बुधवार देर रात पटना पुलिस ने फरार अपराधी रजनीश की टोह में छापेमारी करने गयी थी. इसी दौरान वहां मौजूद तीन अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. उसके बाद, जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने वांछित अपराधी को गिरफ्तार कर लिया.

इस दौरान मौके से दो अपराधी भागने में सफल रहे. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से तीन रेगुलर पिस्टल बरामद किया है. पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि बरामद पिस्टल पुलिस कर्मियों की हत्या के बाद तो नहीं लूटे गये हैं ?

गौरतलब हो कि गत दिनों पटना जिले के बाढ़ और बख्तियारपुर में दो दारोगा की हत्या के बाद उनके हथियार भी लूट लिये गये थे. इससे पूर्व मोकामा के बेलछी बाघा टीला में पीएनबी गेट से 6 मार्च को बैंक लुटेरों ने तीन लोगों की हत्या कर 60 लाख रुपये लूट लिए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें