27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार में पहली बार किसी शादी में शामिल होंगे PM मोदी, 3 दिसंबर को आ सकते हैं पटना

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिसंबर को उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे के शादी समारोह में शामिल होने के लिए पटना आयेंगे. इस शादी समारोह में कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों सहित बड़ी संख्या में केंद्रीय मंत्री भी आयेंगे. हालांकि प्रधानमंत्री के आगमन की अभी कोई आधिकारिक सूचना राज्य सरकार को नहीं मिली है. मालूम […]

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिसंबर को उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे के शादी समारोह में शामिल होने के लिए पटना आयेंगे. इस शादी समारोह में कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों सहित बड़ी संख्या में केंद्रीय मंत्री भी आयेंगे. हालांकि प्रधानमंत्री के आगमन की अभी कोई आधिकारिक सूचना राज्य सरकार को नहीं मिली है. मालूम हो कि इस शादी में न तो किसी तरह के भोज की व्यवस्था है और न ही बैंडबाजा व बरात होगी. सभी को निमंत्रण भी ई-मेल के जरिये भेजा गया है.

वैवाहिक कार्यक्रमों में शामिल होनेवाले आगंतुकों और सगे-संबंधियों को सुशील मोदी डिजिटल कार्ड ही भेज रहे हैं. इस डिजिटल विवाह कार्ड पर दहेज लिये बिना ही अपने बेटे की शादी करने की बात लिखी है. इस बाबत उन्होंने बताया है कि शादी बिल्कुल साधारण तरीके से बिना बैंड-बाजा-बरात के ही संपन्न की जायेगी. मालूम हो कि बेटे उत्कर्ष का विवाह तीन दिसंबर को कोलकाता की चार्टर्ड अकाउंटेंट यामिनी से कर रहे हैं. उत्कर्ष बेंगलुरु की एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम कर रहे हैं.

वैवाहिक कार्यक्रमों में शामिल होनेवाले सभी आगंतुकों को ई-मेल और व्हाट्सअप के जरिये निमंत्रण भेजा जा रहा है. यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए डिजिटल निमंत्रण कार्ड भेजा गया है. उनका कहना है कि बिहार सरकार ने दहेज और बाल विवाह के खिलाफ जो मुहिम छेड़ी है. उस मुहिम में सभी लोगों को उनका साथ देना चाहिए.

यह भी पढ़ें-
लालू को जेल जाने की तैयारी करनी चाहिए, चुनाव की नहीं : जदयू

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें