38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू के साथ वायरल हुई शार्प शूटर मो. जावेद की तसवीर, राजनीतिक सरगर्मी तेज

पटना : बिहार में इन दिनों तसवीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने का सिलसिला लगातार जारी है. रोजाना किसी ना किसी बड़े नेता के साथ किसी अभियुक्त या आरोपी की तसवीरें वायरल होती रहती हैं. वायरल होने के बाद फिर उस पर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो जाती है. इसी क्रम में सीवान में हुए […]

पटना : बिहार में इन दिनों तसवीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने का सिलसिला लगातार जारी है. रोजाना किसी ना किसी बड़े नेता के साथ किसी अभियुक्त या आरोपी की तसवीरें वायरल होती रहती हैं. वायरल होने के बाद फिर उस पर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो जाती है. इसी क्रम में सीवान में हुए पत्रकार हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त जावेद की तसवीर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के साथ वायरल हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तस्वीर काफी पुरानी है. तस्वीर सीवान में एक सभा के दौरान की है. जिसमें मंच पर लालू प्रसाद यादव हाथों में चाय का कप लेकर बैठे हैं और उनके ठीक बगल में तत्कालीन राजद नेता रामकृपाल यादव बैठे हुए हैं.

सोशल मीडिया में हुई वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार को अचानक यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. इस तस्वीर में आरोपी जावेद काफी नजदीक से लालू प्रसाद यादव से बातचीत करते दिख रहा है. लालू प्रसाद यादव भी उसकी बात ध्यान से सुन रहे हैं. जानकारी के मुताबिक केस की जांच कर रही सीबीआई भी अभियुक्तों के साथ बड़े नेताओं की तस्वीर देखकर हैरान हो गयी है. गौरतलब हो कि इसके पहले तेज प्रताप यादव के साथ जावेद और कैफ की तस्वीर वायरल हुई थी. उसके बाद काफी सियासी हंगामा मचा था और तेज प्रताप यादव ने सफाई भी दी थी.

भाजपा नेता के साथ भी तसवीर हुई थी वायरल

इससे पूर्व कैफ की तसवीर बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी के साथ वायरल हुई थी. मामले की जांच कर रही सीबीआई हाइ प्रोफाइल नेताओं के साथ आरोपियों की तस्वीर देखकर काफी सकते में है. राजदेव रंजन हत्याकांड में यह सभी अभियुक्त हैं और इनकी तस्वीर नेताओं के साथ लगातार मीडिया में आ रही है. सीबीआई की टीम जांच के लिये सीवान में है. वहीं दूसरी ओर राजदेव की पत्नी ने काफी पहले केस को दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग की है. राजदेव की 13 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. उसके बाद इस मामले में शहाबुद्दीन पर भी आरोपी लगे थे और शहाबुद्दीन को भागलपुर जेल शिफ्ट किया गया था. नयी तस्वीर के सामने आने के बाद एक बार फिर राजनीतिक सरगर्मी तेज होने की आशंका जताई जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें