26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मायावती मामले पर बोले रामविलास, कीचड़ से कीचड़ साफ नहीं होता

पटना : लोजपा प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने बसपा अध्यक्ष मायावती के खिलाफ भाजपा के निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह द्वारा की गयी कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में लखनऊ में प्रदर्शन के दौरान बसपा कार्यकर्ताओं की दयाशंकर के परिवार की महिलाओं के प्रति कथित आपत्तिजनक नारेबाजी के बारे में आज कहा कि कीचड़ […]

पटना : लोजपा प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने बसपा अध्यक्ष मायावती के खिलाफ भाजपा के निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह द्वारा की गयी कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में लखनऊ में प्रदर्शन के दौरान बसपा कार्यकर्ताओं की दयाशंकर के परिवार की महिलाओं के प्रति कथित आपत्तिजनक नारेबाजी के बारे में आज कहा कि कीचड़ से कीचड़ साफ नहीं होता.

पटना में संवाददाता सम्मेलन के दौरान रामविलास से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जिस दिन मायावती को लेकर अभद्र टिप्पणी की गयी थी. उसकी उनकी पार्टी लोजपा सहित सभी दलों ने निंदा की थी और लोकसभा ने इसको लेकर निंदा का प्रस्ताव पारित किया था, पर कीचड़ से कीचड़ साफ नहीं होता है.

उन्हाेंने कहा कि मायावती जी को अपने ऊपर की गयी टिप्पणीको लेकर जितना दुख हुआ उससे गंदी टिप्पणी दयाशंकर की पत्नी और बेटी के प्रति की गयी. ऐसे में मायावती के खिलाफ की गयी टिप्पणी गलत और उनके कार्यकर्ताओं द्वारा की गयी टिप्पणी सही कैसे हो सकती है.

रामविलास ने कहा कि वे दोनों घटना की निंदा करते हैं और जो कार्रवाई दयाशंकर के खिलाफ हुई है वही कार्रवाई मायावती के कार्यकर्ताओं के खिलाफ होनी चाहिए. यह पूछे जाने पर क्या इसकी जांच के लिए उनकी पार्टी का कोई शिष्टमंडल उत्तर प्रदेश जाएगा उन्होंने इससे इंकार किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें