36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO : लालू रैली स्थगित करें, बेटे अभी जवान हैं, उन्हें बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए भेजें – सुशील मोदी

पटना : बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र में सृजन घोटाले को लेकर तीसरे दिन भी हंगामा जारी रहा. बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में बाढ़ की परिस्थितियों को देखते हुए लालू यादव को अपनी 27 अगस्त को होने वाली रैली को स्थगित कर देना […]

पटना : बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र में सृजन घोटाले को लेकर तीसरे दिन भी हंगामा जारी रहा. बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में बाढ़ की परिस्थितियों को देखते हुए लालू यादव को अपनी 27 अगस्त को होने वाली रैली को स्थगित कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के अलावा रैली में जो बड़े नेता आ रहे हैं, उनसे मैं अपील करूंगा कि इस विपदा की घड़ी में रैली का आयोजन ना करें. सुशील मोदी ने कहा कि लोग विपदा की घड़ी में इतने दुखी हैं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार स्वयं रोड के माध्यम से यात्रा कर बाढ़ पीड़ितों को देख रहे हैं, साथ ही उनके लिए चलाये जा रहे राहत और बचाव कार्य का जायजा ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस समय राहुल गांधी आयेंगे, सिर्फ गांधी मैदान में भाषण देने के लिए, तो यह तो बिहार के लोगों के जले पर नमक छिड़कने का काम होगा. सुशील मोदी ने अपील करते हुए कहा कि बाढ़ पीड़ितों की सेवा में कुछ समय लगायें और रैली को स्थगित करें.

सुशील मोदी ने कहा कि उनके दोनों बेटे जो अभी जवान हैं, जिन्होंने कभी जिंदगी में बाढ़ नहीं देखी. बाढ़ क्या होती है, वह बेचारे नहीं जानते हैं. उनके लिए भी सेवा का एक उचित अवसर है. वह जाकर देखें की बाढ़ कैसी होती है, कैसी विपदा होती है. कैसे राहत का काम चलाया जाता है, कैसे लोगों को बचाया जाता है. लालू के जमाने में यह सब तो होता नहीं था. कोई व्यवस्था नहीं होती थी. बाढ़ पीड़ितों को भगवान भरोसे छोड़ दिया जाता था. कोई जिलाधिकारी मॉनेटरिंग नहीं करता था. लालू यह जाकर देखें कि बिहार सरकार किस अभूतपूर्व तरीके से इस कार्य को अंजाम दे रही है.

सुशील मोदी ने कहा कि भाजपा के सभी विधायकों को यह निर्देश दिया गया है कि मंत्री और विधायक अपने एक महीने का वेतन बाढ़ राहत कोष में जमा करें. मंत्रियों को तीन महीने का वेतन आपदा राहत को दें. सुशील मोदी ने राजद और कांग्रेस के विधायकों से अपील करते हुए कहा कि वह भी अपने एक महीने की सेलरी बाढ़ आपदा राहत कोष में जमा करें. सुशील मोदी ने कहा कि लालू की रैली संपत्ति बचाओ रैली है. इसे बाढ़ पीड़ितों से कोई सहानुभूति नहीं है. यह शुद्ध रूप से बेनामी संपत्ति को बचाने की कवायद है. कर्पूरी की मूर्ति के सामने बैठकर तेजस्वी उसका अपमान कर रहे हैं. 26 साल में 26 संपत्ति के मालिक बने तेजस्वी, कर्पूरी की आत्मा का अपमान कर रहे हैं.

सुशील मोदी ने कहा कि शहाबुद्दीन पर चार्जशीट फाइल हुआ है. उन्होंने कहा कि मैं लालू के बेटों से अपील करूंगा कि वह लालू यादव को कहकर पार्टी से शहाबुद्दीन को निलंबित कराएं. ताकि इनके राजनीतिक कैरियर पर जो दाग है. वह धुल जाये. सुशील मोदी ने कहा कि अब तो लालू जी कम से कम पार्टी से निकाल दें. सुशील मोदी ने लालू से रैली के पैसे को बाढ़ राहत आपदा कोष में देने की अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बिहार के बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा करने आ रहे हैं, उस पर राजद की ओर से सवाल उठाया जा रहा है, यह पूरी तरह संवेदनहीनता है.

यह भी पढ़ें-
बिहार विधानसभा में कर्पूरी की प्रतिमा के नीचे धरने पर बैठे तेजस्वी, सृजन घोटाले में मांगा नीतीश-मोदी का इस्तीफा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें