34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नरेंद्र मोदी धृतराष्ट्र, अमित शाह दुर्योधन : लालू

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जहां सभी दलों के प्रमुख नेता एक दूसरे के खिलाफ चुनावी सभाओं में जमकर बयानबाजी करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, ट्वीटर पर भी एक दूसरे के खिलाफ तीखी टिका टिप्पणी करने का कोई मौका चूकना नहीं चाहते है. इसी कड़ी में शनिवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद […]

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जहां सभी दलों के प्रमुख नेता एक दूसरे के खिलाफ चुनावी सभाओं में जमकर बयानबाजी करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, ट्वीटर पर भी एक दूसरे के खिलाफ तीखी टिका टिप्पणी करने का कोई मौका चूकना नहीं चाहते है. इसी कड़ी में शनिवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक के एक कई ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ जमकर हमला बोला है. लालू प्रसाद ने ट्वीट कर पीएम मोदी को हस्तिनापुर में बैठा कलयुगी धृतराष्ट्र करार देते हुए कहा है कि वह ना सिर्फअंधा है बल्किबहरा और गूंगा भी है. इसके साथ ही उन्होंने अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि दुर्योधन को समाज तोड़ने के लिए नंगा नाच करने की खुली छूट है.

ये धृतराष्ट्र अंदर से डरपोक है। दिखावे के लिए चिल्लाता है। जब बोलने की ज़रूरत होती है, मौन धारण कर छुप कर बैठ जाता है।

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) October 5, 2015

/>

इसके बाद उन्होंने अपने अगले ट्वीट में कहा कि ये धृतराष्ट्र अंदर से डरपोक है. दिखावे के लिए चिल्लाता है और जब बोलने की जरूरत होती है तो मौन धारण कर छुप कर बैठ जाता है. इससे पहले वाले ट्वीट में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने विकास के मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा है. राजद सुप्रीमो ने पीएम मोदी एवं अमित शाह पर हमला तेज करते हुए कहा कि छद्म विकास भाजपा का एजेंडा है. उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास का अर्थ दरअसल कुछ का साथ, सबका विनाश है. उन्होंने कहा कि प्रवासी गुजरातियों को बिहार का सत्यानाश नहीं करने देंगे. राजद सुप्रीमो ने कहा कि लालू-नीतीश की बिहारी जोड़ी से बेहतर बिहार को कोई नहीं समझता है. ऐसे में हम दोनों के नेतृत्व में ही बिहार का बेहतर विकास संभव है.

उल्लेखनीय है कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के आरक्षण की समीक्षा किये जाने संबंधी बयान को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने भाजपा व संघ पर लगातार हमला बोलते रहे है. आज उन्होंने पीएम मोदी एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का नाम लिये बगैर ट्वीट किया है और सवाल पूछते हुए कहा है कि लालू-नीतीश की बिहारी जोड़ी से बेहतर बिहार को कोई जानता है क्या. इन प्रवासी गुजरातियों को बिहार का सत्यानाश नहीं करने देंगे. इससे पहले नीतीश कुमार ने बिहार में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि हम स्वाभिमानी बिहारी है, अहंकारी नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें