33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा सांसद हुकुमदेव की दबंगई, अकेले बस में सवार हो विमान तक पहुंचे, हंगामा

पटना : शिवसेना सांसद द्वारा एयर इंडिया कर्मचारी से मारपीट का मामला ठंडा नहीं पड़ा था कि एक और उसी तरह की घटना सामने आयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा सांसद हुकुमदेव नारायण यादव ने पटना एयरपोर्ट पर अपनी धौंस दिखायी और टर्मिनल भवन से विमान तक बस से अकेले ही गये. इस घटना […]

पटना : शिवसेना सांसद द्वारा एयर इंडिया कर्मचारी से मारपीट का मामला ठंडा नहीं पड़ा था कि एक और उसी तरह की घटना सामने आयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा सांसद हुकुमदेव नारायण यादव ने पटना एयरपोर्ट पर अपनी धौंस दिखायी और टर्मिनल भवन से विमान तक बस से अकेले ही गये.

इस घटना के बाद यात्रियों ने जमकर हंगामा किया. घटना के कारण रविवार दोपहर 9डब्ल्यू 0724 जेट एयरवेज की फ्लाइट एक घंटे विलंब से पहुंची.

बताया जा रहा है कि बोर्डिंग करने के बाद विमान आने पर यात्री बस से वहां तक जाने के लिए खड़े थे. इस बीच मधुबनी के सांसद हुकुम देव नारायण यादव वहां पहुंचे. जेट एयरवेज के अधिकारियों ने सांसद के बस में सवार होते ही उन्हें अकेले फ्लाइट तक भेज दिया जिसके बाद यात्रियों ने जमकर हंगामा किया.

सांसद को विशेष व्यवस्था पर अन्य यात्रियों के द्वारा नाराजगी व्यक्त की गयी. हंगामे के बाद जेट एयरवेज के कर्मियों ने यात्रियों से चूक के लिए माफी मांगी. किसी तरह शांत कराकर यात्रियों को विमान तक भेजा गया.

आपको बता दें कि शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने हाल में ही दिल्ली हवाई अड्डे पर एयर इंडिया के एक अधिकारी को पीटा था जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ और उनकी आलोचना भी हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें