28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

CBSE 12वीं का रिजल्ट घोषित, नतीजे देखने के लिए यहां क्लिक करें

नयी दिल्ली/पटना : सीबीएसइ की 12वीं कक्षा का रिजल्ट मॉडरेशन नीति के साथ रविवार को घोषित हो गया है. छात्र अपना रिजल्ट बेवसाइट www.cbse.nic.in और www.cbseresults.nic.in पर देख सकते हैं. इसके लिए बेवसाइट पर राैल नंबर, स्कूल कोड व जन्मतिथि देनी होगी. सीबीएसइ ने इस साल देश भर में करीब 10,678 सेंटर पर 9 मार्च […]

नयी दिल्ली/पटना : सीबीएसइ की 12वीं कक्षा का रिजल्ट मॉडरेशन नीति के साथ रविवार को घोषित हो गया है. छात्र अपना रिजल्ट बेवसाइट www.cbse.nic.in और www.cbseresults.nic.in पर देख सकते हैं. इसके लिए बेवसाइट पर राैल नंबर, स्कूल कोड व जन्मतिथि देनी होगी.

सीबीएसइ ने इस साल देश भर में करीब 10,678 सेंटर पर 9 मार्च से 29 अप्रैल के बीच परीक्षाएं आयोजित कराई थीं. ऐसे में इन स्‍टूडेंट के ल‍िए सबसे खुशी की बात यह है कि‍ आज उनका र‍िजल्‍ट फाइव प्वाइंट मॉडरेशन पॉलिसी के साथ घोषित किया गया है.

90% से अधिक अंक वाले प्रभात खबर को भेजें अपना रिजल्ट

पटना : जिन्हें 90% से अधिक अंक आये, वे अपना रिजल्ट प्रभात खबर को मेल कर सकते हैं. फोटो, स्कूल का नाम भी भेजें. इसे आप इ-मेल आइडी sumit.kumar@prabhatkhabar.in और वाट्सएप नंबर 7979400490 पर भेज सकते हैं.

और इसे भी पढ़ें,इंटर रिजल्ट: पिछले साल से 20% कम हो सकता है रिजल्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें