27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : भाजपा विधायक और उनके अंगरक्षकों को गोली से उड़ा देने का मिला अल्टीमेटम

पटना : बिहार में अब बेखौफ अपराधियों ने जनप्रतिनिधियों को फोन कर धमकी देनी शुरू कर दी है. भारतीय जनता पार्टी के कटिहार, प्राणपुर से विधायक विनोद सिंह को अपराधियों ने 9 बार फोन कर जान से मारने की धमकी दी है. जानकारी के मुताबिकभाजपा विधायक विनोद सिंह के मोबाइल नंबर 9431077125 पर मोबाइल नंबर […]

पटना : बिहार में अब बेखौफ अपराधियों ने जनप्रतिनिधियों को फोन कर धमकी देनी शुरू कर दी है. भारतीय जनता पार्टी के कटिहार, प्राणपुर से विधायक विनोद सिंह को अपराधियों ने 9 बार फोन कर जान से मारने की धमकी दी है. जानकारी के मुताबिकभाजपा विधायक विनोद सिंह के मोबाइल नंबर 9431077125 पर मोबाइल नंबर 7532988552 से फोन कर धमकी दी गयी है. विधायक के मुताबिक उन्हें पहले भी दो बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है. विधायक ने मीडिया से कहा है कि वर्तमान में बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति ठीक नहीं है. विधायक ने फोन कर धमकी देने के मामले को अपराधियों द्वारा की जा रही साजिश बताया है. उन्होंने कहा कि उनकी क्षेत्र में बढ़ रही पैठ और प्रसिद्धि से कुछ लोगों को दिक्कत हो रही है.

विधायक की ओर से इसकी सूचना पुलिस को दे दी गयी है. मामले में एसपी ने कहा है कि विधायक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. वहीं दूसरी ओर विधायक विनोद सिंह ने प्रभात खबर डॉट कॉम से बातचीत में कहा कि मेरे साथ इस तरह की घटना तीसरी बार हो रही है. पहले मुझे एक बार 2010-11 में जान से मारने की धमकी मिली. वह मामला शास्त्री नगर थाना, पटना में चल रहा है. दोबारा 23 जून को 2.48 मिनट पर फोन आया और उस लड़के ने कहा कि आप विधायक विनोद सिंह बोल रहे हैं. मैंने उसे कहा कि हां, मैं विधायक विनोद सिंह बोल रहा हूं. उसके बाद मुझे फोन पर उसने कहा कि हम आपको दुनिया से उठा देंगे. दो से तीन दिन में आपका जनाजा निकाल देंगे.

विधायक विनोद सिंह ने बताया कि उन्होंने दोबारा फोन आने के बाद, फोन को अंगरक्षक के हवाले कर दिया. उसके बाद भी फोन आया और दोनों बॉडीगार्ड को भी जान से मारने की धमकी दी गयी. विनोद सिंह ने बताया कि वह उस वक्त अपने घर पर बैठे हुए थे और क्षेत्र में निकलने की बात सोच रहे थे. घटना सामने आने के बाद स्थानीय मनसाही थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-
प्रदर्शनकारियों का तेवर देख बंद कर दिया समाहरणालय गेट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें