36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : पटना के फुलवारीशरीफ में धार्मिक स्थल तोड़े जाने पर हंगामा

एनएच 98 चौड़ीकरण को लेकर तोड़ा गया धार्मिक स्थल फुलवारीशरीफ : पटना एम्स जानेवाली सड़क नेशनल हाइवे 98 के चौड़ीकरण की जद में आये धार्मिक स्थल को तोड़े जाने का स्थानीय लोगों ने जम कर विरोध जताया. लोग इसे आस्था पर चोट का हवाला देकर प्रशासन के खिलाफ हाइवे को जाम कर दो घंटे तक […]

एनएच 98 चौड़ीकरण को लेकर तोड़ा गया धार्मिक स्थल

फुलवारीशरीफ : पटना एम्स जानेवाली सड़क नेशनल हाइवे 98 के चौड़ीकरण की जद में आये धार्मिक स्थल को तोड़े जाने का स्थानीय लोगों ने जम कर विरोध जताया. लोग इसे आस्था पर चोट का हवाला देकर प्रशासन के खिलाफ हाइवे को जाम कर दो घंटे तक आगजनी करते हुए प्रदर्शन किया.
प्रशासन के समझाने और धार्मिक स्थल को विस्थापित कर दूसरे स्थान पर भव्य रूप से बनाये जाने के आश्वासन पर लोग शांत हुए. रविवार को एम्स रोड में रामनगर बोचाचक के पास सड़क किनारे बने धार्मिक स्थल को सड़क के चौड़ीकरण कार्य के दौरान तोड़ा जाने लगा. धार्मिक स्थल तोड़ने का विरोध करते हुए लोगों ने सड़क जाम कर आगजनी करते हुए सरकार और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे.

सड़क जाम की सूचना पाकर प्रशिक्षु आइपीएस योगेंद्र कुमार व इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार दल- बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को आश्वासन दिया कि धार्मिक स्थल को दूसरे स्थान पर विस्थापित कर भव्य रूप से बनाया जायेगा. इसके बाद लोग जाम हटाने को राजी हो गये. इस मामले में एनएच के कार्यपालक अभियंता मो शहाब आलम ने बताया कि स्थानीय लोगों को छह माह पहले ही बता दिया गया था कि सड़क चौड़ीकरण में इस धार्मिक स्थल को विस्थापित किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें