38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : अवैध शराब भट्ठियों पर पुलिस ने की छापेमारी, विरोध में रोड़ेबाजी, आधा दर्जन गिरफ्तार

बिक्रम : बिहार में बिक्रम के रानीतालाब थाना क्षेत्र के हैबसपुर मुसहरी में शनिवार की रात पालीगंज डीएसपी के नेतृत्व में अवैध रूप से फल फूल रहे शराब भट्ठियों पर छापेमारी की गयी. शराब भठ्ठियों को ध्वस्त कर पुलिस बल जैसे ही वापस लौट रहे थे कि विरोध में शराब माफियाओं द्वारा पथराव किया गया. […]

बिक्रम : बिहार में बिक्रम के रानीतालाब थाना क्षेत्र के हैबसपुर मुसहरी में शनिवार की रात पालीगंज डीएसपी के नेतृत्व में अवैध रूप से फल फूल रहे शराब भट्ठियों पर छापेमारी की गयी. शराब भठ्ठियों को ध्वस्त कर पुलिस बल जैसे ही वापस लौट रहे थे कि विरोध में शराब माफियाओं द्वारा पथराव किया गया. इस दौरान डीएसपी सहित तीन लोग अन्य जख्मी हुए. वहीं बिक्रम पुलिस ने अवैध शराब के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि रानीतालाब में अवैध रूप से शराब भट्ठियां संचालित हैं. शनिवार को रात्रि पहर हैबसपुर गांव के मुसहरी में रानीतालाब थानाध्यक्ष सहित दर्जन भर पुलिस बल के साथ छापेमारी कर भट्ठियां ध्वस्त कर दी गयीं. इस दौरान पुलिस ने सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने कई अवैध शराब की भट्ठियों को भी नष्ट किया. पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तारभी किया है. गिरफ्तार लोगों में हैबसपुर के राजीव मांझी, राजदेव मांझी, प्रेमचंद्र मांझी, कृष्णनंदन शर्मा, संदीप मांझी सहित कुल आठ लोग शामिल हैं.

जैसे ही पुलिस अपनी कार्रवाई खत्म कर रही थी कि शराब माफियाओं ने उन पर हमला बोल दिया. इस हमले में पुलिस टीम के कई सदस्य जख्मी हो गए. घायलों में पालीगंज डीएसपी समेत 3 जवानों को चोटें लगी हैं. फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है. वहीं इस दौरान पुलिस की ओर से भी कार्रवाई की गयी है. भारी मात्रा में शराब और शराब बनाने के सामान को जब्त किया गया.

30 लीटर अवैध देसी शराब के साथ छह धराये
नौबतपुर: रविवार के दोपहर स्थानीय पुलिस ने नगवां और नगवां नया टोला मुसहरी में छापामारी कर अवैध देसी शराब बेंचने के आरोप में एक महिला समेत छह लोगों को धर दबोचा. इनलोगों के पास से करीब 30 लीटर अवैध देसी शराब बरामद किया गया है. थानाध्यक्ष प्रेमराज चौहान ने बताया कि सूर्यदेव मांझी, कामेश्वर मांझी, शंकर मांझी, नरेश मांझी, शिव मांझी और रिंकी देवी को गिरफ्तार किया गया है. बतौर थानाध्यक्ष शंकर मांझी शराब माफिया है. शंकर मांझी और कामेश्वर मांझी पूर्व में भी शराब बेंचने के आरोप में जेल जा चुका है.

दनवार गांव में एफएसएल टीम ने की शराब की जांच-पड़ताल
काराकाट : दनवार गांव में जहरीली शराब से हुई चार लोगों की मौत पर पटना से आयी एफएसएल की टीम दनवार गांव पहुंची. दनवार गांव में जांच के दौरान खाली शराब के पाउच व शराब से भरे पाउच एक मिट्टी की दीवार से गांव की मुख्य गली से मिली. एफएसएल की टीम ने मिले सभी शराब के पाउच को अपने साथ जांच के लिए ले गयी. बताया गया कि जांच के बाद पता चलेगा की शराब कैसी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें