36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार : शरद यादव करेंगे संवाद, तीन से तीसरे चरण की यात्रा

पटना : जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव जनता से संवाद कार्यक्रम के तीसरे चरण की यात्रा की शुरुआत तीन नवंबर को पटना से करेंगे. यह यात्रा तीन दिनों तक चलेगी. इस दौरान वह बेगूसराय, खगड़िया, भागलपुर, मुंगेर, लखीसराय जिले में 30 से अधिक सभाओं को संबोधित करेंगे. यात्रा के दौरान वह जगह-जगह लोगों से […]

पटना : जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव जनता से संवाद कार्यक्रम के तीसरे चरण की यात्रा की शुरुआत तीन नवंबर को पटना से करेंगे. यह यात्रा तीन दिनों तक चलेगी. इस दौरान वह बेगूसराय, खगड़िया, भागलपुर, मुंगेर, लखीसराय जिले में 30 से अधिक सभाओं को संबोधित करेंगे.
यात्रा के दौरान वह जगह-जगह लोगों से मिलेंगे और नीतीश कुमार के भाजपा में शामिल होने के बारे में चर्चा करेंगे. यह जानकारी शरद यादव गुट के नेता वह पूर्व मंत्री अर्जुन राय ने बुधवार को दी. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने महागठबंधन तोड़ दिया और भाजपा से मिलकर सरकार बना ली. जनता से किये करार को तोड़ा है, क्योंकि 2015 में बिहार विधानसभा चुनाव में लोगों ने महागठबंधन को वोट दिया था. देश के लोकतंत्र में इस तरह की यह पहली घटना है.
अर्जुन राय ने कहा कि शरद यादव के साथ मिलकर वह और उनके सहयोगी देश में महागठबंधन बनाने के प्रयास में लगे हैं. इसके लिए वह 20 से अधिक पार्टियों के संपर्क में हैं. उनके संपर्क में कई विधायक और सांसद हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें