27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार : अस्पतालों के पास तेज आवाज में बजाया गाना, तो होगी कार्रवाई, परेशानी हो, तो करें डायल

पटना : अगर दुर्गा पूजा पंडाल में रात 10 बजे के बाद और सुबह छह बजे के पहले तक तेज आवाज में गाना बजा रहा हो, तो तुरंत डायल 100 पर शिकायत करें. अस्पतालों के आस-पास तेज आवाज में गाना बजाने पर मरीजों को परेशानी हो, तो इसकी शिकायत तुरंत संबंधित थाना में की जाये. […]

पटना : अगर दुर्गा पूजा पंडाल में रात 10 बजे के बाद और सुबह छह बजे के पहले तक तेज आवाज में गाना बजा रहा हो, तो तुरंत डायल 100 पर शिकायत करें.
अस्पतालों के आस-पास तेज आवाज में गाना बजाने पर मरीजों को परेशानी हो, तो इसकी शिकायत तुरंत संबंधित थाना में की जाये. थाना स्तर पर अगर काम नहीं हो, तो डायल 100 पर फोन करें.. ये निर्देश जारी करते हुए डीएम संजय कुमार अग्रवाल ने कहा कि सरकारी अस्पतालों में 24 घंटे डॉक्टर व दवा रहे, इसको लेकर अधीक्षक, सिविल सर्जन व अस्पताल के प्रभारियों को दिशा-निर्देश जारी किया गया है.
परेशानी हो, तो करें डायल
एसएसपी : 9431822967
सिटी एसपी : 9431822969
एसडीओ : 9473191200
लॉ एंड ऑर्डर : 9431800675
पंडाल समिति के संचालक भरेंगे बॉण्ड
पटना. दुर्गा पूजा पंडाल में भड़काऊ गाना व भड़काऊ पोस्टर नहीं लगाया जायेगा, इसको लेकर जिला प्रशासन ने सभी पंडाल समिति के संचालकों से बॉण्ड भरवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. बॉण्ड के अनुसार पंडाल में अगर कोई भड़काऊ पोस्टर होगा व गाना बजेगा, तो उसकी पूरी जिम्मेदारी संचालक की होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें