31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : गेस्ट हाउस में बर्थडे के नाम पर चल रही थी रेव पार्टी, लड़कियां थी समस्तीपुर की रहने वाली

बोरिंग रोड चौराहे की घटना : शराब, केन बीयर व सेक्सवर्धक दवाएं बरामद गेस्ट हाउस के संचालक-मैनेजर, आठ छात्र और व्यवसायी पकड़े गये तीन लड़कियों को भी लिया गया हिरासत में बांड भरवा कर छोड़ा पटना : बुद्धा कॉलोनी थाने के बोरिंग रोड चौराहे के पास होलसेल गली में रवि मेंसन अपार्टमेंट के कंफर्ट होम […]

बोरिंग रोड चौराहे की घटना : शराब, केन बीयर व सेक्सवर्धक दवाएं बरामद
गेस्ट हाउस के संचालक-मैनेजर, आठ छात्र और व्यवसायी पकड़े गये
तीन लड़कियों को भी लिया गया हिरासत में बांड भरवा कर छोड़ा
पटना : बुद्धा कॉलोनी थाने के बोरिंग रोड चौराहे के पास होलसेल गली में रवि मेंसन अपार्टमेंट के कंफर्ट होम गेस्ट हाउस में बर्थडे कम रेव पार्टी में केन बीयर व शराब की पार्टी चल रही थी. इस मामले में पुलिस ने गेस्ट हाउस के संचालक, मैनेजर समेत सात लोगों को पकड़ लिया. इसके साथ ही मौके पर मौजूद तीन छात्राओं को भी हिरासत में ले लिया गया.
पुलिस ने मौके से शराब की बोतल, छह केन बीयर का खाली डिब्बा, कंडोम, सेक्सवर्धक दवाएं बरामद की गयी हैं. पकड़े गये लोगों में छह छात्र हैं. गिरफ्तार लोगों में होटल के संचालक अभिषेक सिन्हा (नागेश्वर कॉलोनी), मैनेजर अमितेश सिन्हा (नागेश्वर कॉलोनी), अमन कुमार उर्फ निकू (पंचमुखी हनुमान मंदिर थाना बुद्धा कॉलोनी), नीरज कुमार (सुभाष कुमार ,इंद्रानगर, पाटलिपुत्र), वंशराज (नयी बाजार, बक्सर), सोनू कुमार (कृष्णा नगर रोड नंबर–27, बुद्धा कॉलोनी) व रोहन राज (रामसूचित मिश्रा पथ, बुद्धा कॉलोनी) शामिल हैं.
इनमें संचालक व मैनेजर आपस में भाई हैं और बाकी सभी छात्र हैं. इनमें कोई छात्र है, तो कोई व्यवसायी. बताया जाता है कि छात्र अमन कुमार की बर्थडे पार्टी के लिए शराब का इंतजाम किया गया था और इसकी भनक बुद्धा कॉलोनी थानाध्यक्ष मनोज मोहन को लग गयी और फिर छापेमारी कर रविवार की देर रात सभी को गिरफ्तार कर लिया गया.
सात कमरे के इस गेस्ट हाउस को संचालक अभिषेक सिन्हा ने किराये पर लिया था. लड़कियों को पुलिस ने बांड भरवा कर छोड़ दिया है. एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जेल भेज दिया गया है. साथ ही लड़कियों को बांड भरवा कर छोड़ दिया गया है.
डीजे की थी व्यवस्था, थिरक रहे थे लड़के-लड़कियां
मामला अमन के बर्थडे का था. लेकिन इस दौरान गेस्ट हाउस में रेव पार्टी चल रही थी. शराब, कबाब के साथ ही शबाब का भी इंतजाम किया गया था. नशे के लिए शराब व बीयर मंगायी गयी थी. इसके साथ ही तेज आवाज पर गाने के लिए डीजे की व्यवस्था भी थी.
इसके साथ ही वहां मिले कंडोम इस ओर इशारा करते हैं कि लड़कियों को एय्याशी के लिए बुलाया गया था. बर्थडे पार्टी रविवार की शाम में शुरू हुई और लड़कियों संग डीजे की धुन पर लड़कों के पांव थिरक रहे थे. इसी बीच पुलिस टीम पहुंची, तो सभी के होश उड़ गये. इस पूरी पार्टी का खर्च अमन ने उठाया था और झारखंड से बीयर की बोतलें मंगवायी थी.
दो सहेलियों को भी ले गयी थी एक लड़की
पकड़ी गयी लड़कियां समस्तीपुर की रहनेवाली हैं. इनमें से एक लड़की को ब्वायफ्रेंड ने बुलाया था और उसने अपनी दो सहेलियाें को भी बुला लिया था. इसके लिए उन लोगों को पैसे भी दिये गये थे. ये लड़कियां बोरिंग रोड इलाके में ही एक गर्ल्स हॉस्टल में रहती हैं.
पटना : कंकड़बाग थाने के शालीमार स्वीट्स के पास स्थित कमालपुर टेंट हाउस के कार्यालय में जुआबाजी चल रही थी. इसका खुलासा उस समय हुआ जब कंकड़बाग पुलिस ने छापेमारी की.
इस दौरान टेंट हाउस के संचालक जीतेंद्र कुमार, कर्मचारी विनोद प्रकाश के साथ ही विमल कुमार, धर्मेंद्र कुमार व सौरव कुमार को पकड़ लिया गया. साथ ही हजारों नकद व ताश के पत्ते बरामद किये गये. बताया जाता है कि ये लोग कई दिनों से वहां जुआ खेल रहे थे और इस बात की जानकारी पुलिस को हो गयी. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर सभी को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही कंकड़बाग पुलिस ने पांच अन्य लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें