28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर फिर पेश नहीं हुईं राबड़ी….जानिए क्‍या एक्‍शन लेगी ईडी

नयी दिल्ली : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी तीसरी बार भी पूछताछ के लिए सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश नहीं हुईं. स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए राबड़ी देवी ने पूछताछ में शामिल होने में असमर्थता जतायी. राबड़ी ने कहा है कि यात्रा करने से उनकी परेशानी और बढ़ सकती है. सूत्रों का […]

नयी दिल्ली : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी तीसरी बार भी पूछताछ के लिए सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश नहीं हुईं. स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए राबड़ी देवी ने पूछताछ में शामिल होने में असमर्थता जतायी.
राबड़ी ने कहा है कि यात्रा करने से उनकी परेशानी और बढ़ सकती है. सूत्रों का कहना है कि जल्द ही ईडी उन्हें नया समन जारी करेगी. संभावना यह भी है कि ईडी की टीम बिहार जाकर राबड़ी देवी से पूछताछ करेगी. हालांकि तेजस्वी से दिल्ली मुख्यालय में ही पूछताछ होगी. इस मामले में दोबारा पूछताछ के लिए तेजस्वी को भी समन भेजने की तैयारी है. तेजस्वी ने ईडी से आठ हफ्ते का वक्त मांगा है. ईडी ने 11 अक्तूबर को पूछताछ के लिए दोबारा बुलाया था.
इससे पहले तेजस्वी यादव से ईडी रेलवे होटल टेंडर में अनियमितता के मामले में आठ घंटे की पूछताछ कर चुकी है. इसी मामले में सीबीआई भी तेजस्वी अौर लालू प्रसाद से पूछताछ कर चुकी है. गौरतलब है कि ईडी ने 27 जुलाई को मनी लाॅन्ड्रिंग एक्ट के तहत तेजस्वी, राबड़ी और अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. इस मामले में राजद सांसद प्रेमचंद गुप्ता की पत्नी सरला गुप्ता से ईडी पहले ही पूछताछ कर चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें