25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : ‘सीबीआई को चकमा देना चाहते हैं लालू’ : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि आजकल लालू प्रसाद और उनका पूरा परिवार सीबीआई को चकमा दे रहा है. उन्होंने कहा कि सीबीआई लगातार लालू परिवार को सवाल-जवाब के लिए बुला रही है लेकिन सभी सीबीआई को चकमा देना चाहते हैं. हर बार तारीख लेकर अगली तारीख […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि आजकल लालू प्रसाद और उनका पूरा परिवार सीबीआई को चकमा दे रहा है. उन्होंने कहा कि सीबीआई लगातार लालू परिवार को सवाल-जवाब के लिए बुला रही है लेकिन सभी सीबीआई को चकमा देना चाहते हैं.
हर बार तारीख लेकर अगली तारीख लेने के बहाने ढूंढते हैं. सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद की यह नियति रही है जब-जब वह सत्ता में आते तब-तब सिर्फ अपने ही परिवार के बारे में सोचते हैं. जब-जब सत्ता में लालू प्रसाद रहे उन्होंने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है.
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वजह से बिहार को इस बार नुकसान नहीं हुआ, नहीं तो इनके बेटों ने पूरा मन बनाया हुआ था पर उनकी एक नहीं चली. लालू प्रसाद अक्सर पूजा-पाठ करने वालों की आलोचना करते रहे हैं. लेकिन, सबसे ज्यादा लालू प्रसाद ही पूजा-पाठ व जादू-टोना करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें