31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश के मंत्री चंद्रशेखर ने CBI को लेकर दिया ये आपत्तिजनक बयान, BJP ने की बर्खास्तगी की मांग

पटना :नीतीश सरकार में आपदा प्रबंधन मंत्री चंद्रशेखर ने केंद्रीय जांचएजेंसी सीबीआइ के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया है. राजद कोटे से मंत्री चंद्रशेखर नेकहाकि सीबीआइ का हाल कुत्ते से भी बुरा है. आपदा प्रबंधन मंत्री के इस बयान के बाद बिहार की राजनीति गरमा गयी है. बिहार में मुख्य विपक्षीदल भाजपा ने मंत्री चंद्रशेखर […]

पटना :नीतीश सरकार में आपदा प्रबंधन मंत्री चंद्रशेखर ने केंद्रीय जांचएजेंसी सीबीआइ के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया है. राजद कोटे से मंत्री चंद्रशेखर नेकहाकि सीबीआइ का हाल कुत्ते से भी बुरा है. आपदा प्रबंधन मंत्री के इस बयान के बाद बिहार की राजनीति गरमा गयी है. बिहार में मुख्य विपक्षीदल भाजपा ने मंत्री चंद्रशेखर को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक, नीतीश सरकार के मंत्री चंद्रशेखर ने रविवार को राजद कार्यकर्ताओं की एक बैठक में कहा, लालू प्रसाद से पांच गुना से ज्यादा संपत्ति रखनेवाले यहां एक हजार परिवार होंगे, परंतु किसी पर डंडा नहीं चलेगा, किसी के लिए प्रवर्तन निदेशालय (इडी) नहीं है, किसी के लिए सीबीआइ नहीं है. मगर, लालू यादव के संपूर्ण परिवार को दफना देने के लिए इडी भी है और सीबीआइ भी है.

मंत्री चंद्रशेखर ने आगे कहा, भाजपा के लोग यूपीए केकार्यकालके दौरान कहते थे कि सीबीआइ तो सरकार का तोता है. अभी क्या हो गया उनको, तोता नहीं, अभी तो कुत्ते जैसा हाल भी नहीं है उसका. राजद कोटे के मंत्री चंद्रशेखर ने ये तमाम बातें 27 अगस्त को पटना में होनेवाली राष्ट्रीय जनता दल की रैली के लिए भीड़ जुटाने के मकसद से आयोजित एक कार्यक्रम में कही है.

अापदाप्रबंधन मंत्री के बयानपर प्रतिक्रियादेते हुए भाजपा नेता प्रेम कुमार ने कहाकि किसी भी संवैधानिक संस्था पर ऐसे बयान देना उचित नहीं है. उन्होंने नीतीश कुमार से ऐसे बयान देनेवाले मंत्री को तत्काल बर्खास्त करने की मांग करते हुए कहा कि चंद्रशेखर को मंत्रिमंडल में नहीं रखा जा सकता.

गौरतलब हो कि राजद सुप्रीमो व पूर्व रेल मंत्री लालू यादव और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव पर सीबीआइ ने भ्रष्टाचार के एक मामले में एफआइआर दर्ज करायी है.इसके बाद से राजदनेतालगातार केंद्र सरकार पर सीबीआइ का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें