29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : नदवां स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर गलती से उतरी महिला, पोटर ने पति के सामने की छेड़खानी

मसौढ़ी : पटना- गया रेलखंड के नदवां स्टेशन के प्लेटफाॅर्म नंबर एक पर बीते शुक्रवार की रात अपने पति के साथ गलती से उतर गयी महिला के साथ स्टेशन पर तैनात 33 वर्षीय पोटर ने छेड़खानी शुरू कर दी. इसका महिला व उसके पति ने विरोध किया. शोर सुन कर आसपास के लोग मौके पर […]

मसौढ़ी : पटना- गया रेलखंड के नदवां स्टेशन के प्लेटफाॅर्म नंबर एक पर बीते शुक्रवार की रात अपने पति के साथ गलती से उतर गयी महिला के साथ स्टेशन पर तैनात 33 वर्षीय पोटर ने छेड़खानी शुरू कर दी. इसका महिला व उसके पति ने विरोध किया.
शोर सुन कर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पोटर सह वैशाली जिला के राघोपुर निवासी उज्ज्वल कुमार को पकड़ तारेगना जीआरपी को सौंप दिया. इस संबंध में गया के इमामगंज स्थित देवालगंज की 20 वर्षीया महिला ने पोटर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है . इधर, जीआरपी तारेगना ने गिरफ्तार पोटर को जेल भेज दिया . जानकारी के अनुसार महिला अपने पति के साथ 63260 डाउन सवारी गाड़ी से शुक्रवार की रात मसौढ़ी के लिए चली थी .
महिला को पति के साथ मसौढ़ी के चेथौल गांव स्थित एक रिश्तेदार के यहां जाना था . इधर, रात की वजह से पति-पत्नी को नींद आ गयी और वे मसौढ़ी (तारेगना) स्टेशन नहीं उतर पाये. तारेगना से गाड़ी जब खुल गयी, तो किसी यात्री ने उन्हें इसकी जानकारी दी कि ट्रेन तारेगना से खुल चुकी है. इस बीच दंपति ने अगले स्टेशन नदवां में उतर जाने का फैसला ले लिया. नदवां स्टेशन पर दोनों उतर गये .
रात होने के कारण स्टेशन सुनसान था और वहां कोई नहीं था . रात में तारेगना लौटने की कोई ट्रेन नहीं थी .थक-हार कर उन्होंने प्लेटफॉर्म पर ही रात बिताना मुनासिब समझा .इसी बीच नदवां स्टेशन पर तैनात पोटर उज्ज्वल कुमार ने उन्हें प्रतीक्षालय की चाबी लाकर दी व उसी में आराम करने की सलाह दी .दंपति उक्त पोटर की बातों में आ गये. पति चाबी लेकर प्रतीक्षालय खोलने के लिए आगे बढ़ गये .
इसी बीच पीछे रह गयी महिला से पोटर ने छेड़खानी शुरू कर दी. पोटर की हरकत से महिला ने शोर मचाया. पोटर को अपनी पत्नी के साथ बदमाशी करते देख पति ने विरोध किया. इसी बीच आसपास सो रहे लोगों की नींद शोर सुन कर टूट गयी और उन्होंने पोटर को पकड़ जीआरपी तारेगना को सौंप दिया.जीआरपी ने शनिवार को उसे जेल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें