33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Result Scam : लालकेश्वर के दामाद विवेक के दरवाजे पर पुलिस ने चिपकाया इस्तेहार

पटना : बिहार में इंटर रिजल्ट घोटाले मेंआरोपी लालकेश्वर प्रसाद के दामाद विवेक राज के आवास पर आज इस्तेहार चस्पा करने पहुंची पुलिस को काफी मशक्कत झेलनी पड़ी. पुलिस के पहुंचते ही विवेक के पिता व पूर्व कुलपति अरुण कुमार कमरे से बाहर निकले और नोटिस को रिसीव करने से इनकार करने लगे. वहीं इस्तेहार […]

पटना : बिहार में इंटर रिजल्ट घोटाले मेंआरोपी लालकेश्वर प्रसाद के दामाद विवेक राज के आवास पर आज इस्तेहार चस्पा करने पहुंची पुलिस को काफी मशक्कत झेलनी पड़ी. पुलिस के पहुंचते ही विवेक के पिता व पूर्व कुलपति अरुण कुमार कमरे से बाहर निकले और नोटिस को रिसीव करने से इनकार करने लगे. वहीं इस्तेहार चस्पा करने से भी पुलिस को रोका. उनकी दलील थी कि उनके बेटे विवेक ने लव मैरिज शादी किया है इसलिए वह बेटे को अलग कर दिये हैं. उन्होंने साफ कहा कि यह मेरा मकान है, विवेक का नहीं, इसलिए यहां इस्तेहार चस्पा नहीं करें.

पूर्व कुलपति के रोकने पर पुलिस टीम ने कानूनी प्रक्रिया में हस्तक्षेप नहीं करने की सलाह दी. इस पर उन्होंने पुलिस पदधिकारियों को अंदर बुलाया और बंद कमरे में आधे घंटे तक वार्ता की. इस दौरान कुछ कागजात दिखाये जिसके आधार पर वह साबित करना चाह रहे थे कि उनके बेटे विवेक से उनका कोई लेना देना नहीं है. लेकिन इसमें वह सफल नहीं हुए. पुलिस ने पूरी प्रक्रिया की जानकारी दी और फिर नोटिस रिसीव कराने के बाद इस्तेहार चस्पा कर दिया.

पुलिस टीम ने बताया कि अब इसके बाद भी विवेक अगर पुलिस के सामने नहीं आते हैं तो कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की जायेगी. यहां बतां दें कि बिहार बोर्ड घोटालाकांड में विवेक आरोपित हैं. इन पर बोर्ड के उत्तर पुस्तिका की प्रिटिंग प्रक्रिया और अन्य टेंडर में गलत तरीके से लाभ लेने का आरोप है. लालकेश्वर उनके ससुर हैं इसलिए दामाद विवेक को पद का दुरुपयोग करते हुए लाभ पहुंचाने का आरोप है. एसआइटी विवेक की तलाश कर रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें