28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जानिए बिहार के क‍िस पूर्व मंत्री की गाड़ी पर हुई फायरिंग

एक मिनट पहले गाड़ी से उतरे थे नागमणि पटना : एयरपोर्ट थाने के जगदेव नगर स्थित पूर्व मंत्री नागमणि की गाड़ी पर गुरुवार की रात पौने दस बजे किसी ने फायरिंग कर दी. इस कारण गाड़ी के आगे का सीसा फूट गया और बुलेट डिक्की में गिर गया. गनीमत यह थी कि नागमणि उस गाड़ी […]

एक मिनट पहले गाड़ी से उतरे थे नागमणि
पटना : एयरपोर्ट थाने के जगदेव नगर स्थित पूर्व मंत्री नागमणि की गाड़ी पर गुरुवार की रात पौने दस बजे किसी ने फायरिंग कर दी. इस कारण गाड़ी के आगे का सीसा फूट गया और बुलेट डिक्की में गिर गया. गनीमत यह थी कि नागमणि उस गाड़ी से मात्र एक मिनट पहले ही उतर कर अंदर घर में प्रवेश कर गये थे. हालांकि उनका चालक नौशाद, सरकारी गार्ड अजय कुशवाहा गाड़ी के पीछे ही खड़े थे. सभी ने आवाज सुनी, लेकिन यह समझा कि गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया है. इसके बाद टायर चेक करने के बाद सो गये.
शुक्रवार की सुबह दस बजे जब गाड़ी को धोने के लिए जब चालक नौशाद पहुंचा तो उसने पाया कि आगे का सीसा फूटा हुआ है और बिखरा है. इसके बाद उसने गाड़ी के अंदर व बाहर छानबीन करना शुरू कर दी कि आखिर यह कैसे हुआ. किसी ने पत्त्थर मार कर तो नहीं फोड़ दिया. लेकिन चेकिंग के दौरान गाड़ी की डिक्की से बुलेट मिल गया. इसके बाद स्पष्ट हो गया कि गाड़ी पर किसी ने फायरिंग की है. घटना की जानकारी एयरपोर्ट पुलिस को दी गयी. पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन की. इस दौरान सीसीटीवी कैमरा का वीडियो फुटेज खंगाला गया, तो उसमें पूर्व मंत्री के आवास के पीछे स्थित अपार्टमेंट की बाउंड्री के ऊपर बगल में ही रहनेवाले गार्ड हरिकांत शर्मा की तसवीर आ गयी.
उतनी रात में चहारदीवारी पर चढ़ने का कोई मतलब नहीं है और उसके द्वारा ही फायरिंग किये जाने का शक होने पर पूछताछ के लिए गार्ड को थाना लाया गया है. हरिकांत मूल रूप से विक्रम के दतियाना गांव का रहनेवाला है. एयरपोर्ट थानाध्यक्ष देव कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. दूसरी ओर पूर्व मंत्री नागमणी ने कहा कि उनकी पत्नी सुचित्रा सिन्हा मंत्री रह चुकी हैं और उनके सरकारी गार्ड को नौ माह पहले ही वापस ले लिया गया है.इस संबंध में उन्होंने जहानाबाद के डीएम व एसपी से सिक्यूरिटी गार्ड की मांग की थी, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें