27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने निकले सीएम नीतीश

पटना :बिहारके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने के लिए निकल चुके है. इसके बादसीएमनीतीश पूर्णिया में राहत व बचाव कार्यों की समीक्षा करेंगे. इसमें बाढ़ग्रस्त जिलों के डीएम-एसपी समेत अन्य अधिकारी भी रहेंगे. इससे पहले दिल्ली से लौटने पर मुख्यमंत्री ने बुधवार की शाम संवाद कार्यालय कक्ष में बाढ़ […]

पटना :बिहारके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने के लिए निकल चुके है. इसके बादसीएमनीतीश पूर्णिया में राहत व बचाव कार्यों की समीक्षा करेंगे. इसमें बाढ़ग्रस्त जिलों के डीएम-एसपी समेत अन्य अधिकारी भी रहेंगे.

इससे पहले दिल्ली से लौटने पर मुख्यमंत्री ने बुधवार की शाम संवाद कार्यालय कक्ष में बाढ़ की स्थिति, बचाव व राहत कार्यों की समीक्षा की. बैठक में उन्होंने पूर्णिया, कटिहार, अररिया और किशनगंज जिलाें के प्रभारी सचिवों को तुरंत अपने-अपने प्रभार वाले जिलों में जाने और राहत व बचाव कार्यों का पर्यवेक्षण करने का निर्देश दिया.

मालूम हो कि नेपाल में जारी बारिश से बुधवार का भी उत्तर बिहार की नदियों में उतार-चढ़ाव जारी रहा. गंडक व पहाड़ी नदियों में उफान से परेशानी बनी हुई है. बाढ़ का पानी दर्जनों गांवों में घुस गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें