28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमित शाह ने पार्टी नेताओं को दिया टास्क, लाओ पूर्ण बहुमत

पटना. मंगलवार को दिन भर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी नेताओं के साथ कई दौर में मैराथन बैठक करने के बाद शाम में आधा दर्जन केंद्रीय मंत्रियों, पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों, प्रदेश भाजपा के प्रमुख नेताओं व कई सांसदों के साथ घंटों बैठक की. बैठक में उन्होंने पार्टी नेताओं को अपने बूते […]

पटना. मंगलवार को दिन भर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी नेताओं के साथ कई दौर में मैराथन बैठक करने के बाद शाम में आधा दर्जन केंद्रीय मंत्रियों, पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों, प्रदेश भाजपा के प्रमुख नेताओं व कई सांसदों के साथ घंटों बैठक की. बैठक में उन्होंने पार्टी नेताओं को अपने बूते पूर्ण बहुमत लाने का टास्क सौंपा. उन्होंने पार्टी नेताओं से कहा कि एनडीए का मिशन 185 प्लस तो है ही, भाजपा का मिशन भी 122 प्लस है.

पार्टी सूत्रों के अनुसार अमित शाह ने एक-एक सीट की समीक्षा की. उन्होंने चुनाव प्रबंधन से लेकर प्रचार प्रबंधन तक की जानकारी ली. उन्होंने नाराज व बागी नेताओं की भी जानकारी ली. बताया जा रहा है कि नाराज व विद्रोही तेवरवाले नेताओं से वे खुद बात करेंगे. वे कम-से-कम एक पखवारा तक यहीं डेरा डालेंगे. वे जिस होटल में ठहरे हैं, वहां भी एक अस्थाई वार रूम काम कर रहा है. बताया जा रहा है कि उन्होंने 19 अक्तूबर तक के अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिये हैं.

प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लक्ष्य पूरा करने का टास्क दिया है. हरेक विधानसभा क्षेत्र में वहां की स्थिति व परिस्थिति के अनुसार पार्टी कार्यकर्ता काम करेंगे. बड़े नेताओं के चुनाव प्रचार के बारे में चर्चा हुई. एक अक्तूबर को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और वित्त मंत्री अरुण जेटली के पटना पहुंचे का कार्यक्रम है.

सूत्रों के अनुसार, शाह ने पार्टी नेताओं को विरोधी के हर सवाल का जवाब देने को कहा है. क्षेत्र की जरूरत के अनुसार किस नेता की कहां जरूरत है, वहां उनकी सभा होगी.बैठक में केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार, जेपी नड्डा ,राधामोहन सिंह, रविशंकर प्रसाद, राजीव प्रताप रूडी, गिरिराज सिंह, रामकृपाल यादव, थावरचंद गहलौत, संगठन मंत्री रामलाल, राष्ट्रीय मंत्री श्रीकांत शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, विधानसभा में विपक्ष के नेता नंदकिशोर यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री डाॅ सीपी ठाकुर, सांसद ओमप्रकाश यादव, अजय निषाद, राजेंद्र गुप्ता, विश्वनाथ भगत सहित कई वरिष्ठ नेता आदि शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें