32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नीतीश ने कहा, भाजपा बताये मुख्यमंत्री पद का अपना उम्मीदवार

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा को मुख्यमंत्री पद का अपना उम्मीदवार बताने की चुनौती दी है. मुख्यमंत्री आवास पर रविवार को भागलपुर, नवगछिया और बांका जिलों के जदयू पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के पास मुङो चुनौती देनेवाला कोई चेहरा है तो वह पेश करे. मुख्यमंत्री ने कहा कि […]

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा को मुख्यमंत्री पद का अपना उम्मीदवार बताने की चुनौती दी है. मुख्यमंत्री आवास पर रविवार को भागलपुर, नवगछिया और बांका जिलों के जदयू पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के पास मुङो चुनौती देनेवाला कोई चेहरा है तो वह पेश करे. मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार बिहार 2025 के तहत अगस्त महीने के पहले सप्ताह में विजन डॉक्यूमेंट जारी करेगी.

भाजपा पर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि वह अब जय श्री राम की जगह जय जीतन राम का नारा अलाप रही है. उन्होंने कहा कि मैंने योग को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सलाह दी, तो भाजपा को खराब लग गया. मैंने क्या गलत कहा. अमित शाह घर में नियमित रूप से योग करेंगे, तो शरीर स्वस्थ होगा ही, मन भी पवित्र होगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि सब जानते हैं कि अमित शाह किस योग के मास्टर हैं और वह यहां क्या करने आ रहे हैं.

उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के साथ जदयू के आने पर भाजपा की टिप्पणी को खारिज करते हुए कहा कि हमारी सरकार किसी भी हाल में कानून से समझौता नहीं करेगी.बिहार में कानून का राज हमने स्थापित किया है. गंठबंधन के कारण भाजपा भ्रम फैला रही है कि यहां जंगलराज आ गया. मुख्यमंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार के रहते बिहार में जंगलराज अकल्पनीय है. मुझ पर किसी का दबाव काम नहीं करता. पद के लिए मेरी कभी कोई इच्छा नहीं रही है. उन्होंने ने कहा कि सरकार का कार्यक्रम बिहार 2025 विश्व का पहला कार्यक्रम है, जिसमें चार करोड़ लोगों से संवाद स्थापित किया जायेगा.

बैठक के बाद जदयू के प्रदेश प्रवक्ता डॉ अजय आलोक ने बताया कि मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं में नयी ऊर्जा का संचार करते हुए कहा कि भाजपा गोबल्स की पार्टी है. उन्होंने कहा कि जीतनराम मांझी को कोसनेवाली और रिश्तेदारों को नौकरी देने के मामले में उन पर मुकदमा चलानेवाली भाजपा आज मांझी को अपनी गोद में बैठा रही है. उन्होंने भाजपा को अब अपना नारा बदल लेने का सुझाव भी दिया. पार्टी पदाधिकारियों को प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने भी संबोधित किया. इस मौके पर संगठन मंत्री उदय कुमार प्रजापति, प्रवक्ता डॉ अजय आलोक आदि नेता भी उपस्थित थे.

सही समय पर सीएम की घोषणा करेगी भाजपा : प्रधान

केंद्रीय पेट्रोलियम राज्यमंत्री एवं भाजपा के बिहार विधानसभा चुनाव के सह प्रभारी धर्मेद्र प्रधान ने रविवार को कहा कि पार्टी विधानसभा चुनाव में रणनीति के साथ मैदान में उतरेगी और सही समय पर अपने सीएम उम्मीदवार की घोषणा भी करेगी. पटना सिटी में आयोजित विधानसभा क्षेत्र सम्मेलन में उन्होंने दावा कि बिहार में एनडीए की दो तिहाई बहुमत से सरकार बनेगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें