32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मन का नहीं, मजबूरी का गठबंधन है : सुषमा स्वराज

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अपने चरम सीमा पर है. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने भी रविवार को चुनाव प्रचार किया. समस्तीपुर के रोसड़ा और बिहपुर में सुषमा ने जनसभा को संबोधित किया. श्रीमति स्वराज ने कहा कि बिहार में बीजेपी के साथ नीतीश कुमार का गठबंधन टूटने के […]

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अपने चरम सीमा पर है. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने भी रविवार को चुनाव प्रचार किया. समस्तीपुर के रोसड़ा और बिहपुर में सुषमा ने जनसभा को संबोधित किया. श्रीमति स्वराज ने कहा कि बिहार में बीजेपी के साथ नीतीश कुमार का गठबंधन टूटने के बाद भटकन का दौर शुरू है. उन्होंने कहा कि नीतीश और लालू का गठबंधन मन का नहीं मजबूरी का गठबंधन है.

सुषमा स्वराज ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार बिहार में एनडीए की ही सरकार बनेगी. इस बार का बिहार चुनाव स्थिरता और विकास के लिए लड़ा जा रहा है. इस चुनाव में नीतीश और लालू का सुपड़ा साफ हो जाएगा. समस्तीपुर के रोसड़ा में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यह गठबंधन चुनाव से पहले टूट सकता है और यदि नहीं टूटा तो चुनाव के बाद जरूर टूट जाएगा. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास रहा है कि कभी वो जिस गठबंधन में शामिल होती है उसकी सरकार को चलने नहीं देती है. शायद यही बात सपा प्रमुख मुलायम जी भांप गए और वो समझदारी दिखाते हुए इस महागंठबंधन से निकल गए.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस बार हम बिहार में अच्छी और टिकाऊ सरकार बनाएंगे और सभी दलों के सहयोग से मिलकर बनाएंगे हमारी सरकार गरीबों के लिए पूरी तरह समर्पित है. हमारा मुद्दा बिहार का विकास है और इस बार बिहार में विकास की बयार बहेगी. केंद्रीय मंत्री ने एनडीए के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील भी की और स्थानीय बीजेपी प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील की.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें