30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पप्पू यादव ने की पीएम से मुलाकात, नीतीश पर साधा निशाना

नयी दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री पद से जीतन राम मांझी को हटाने का विरोध करनेवाले राजद सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने बुधवार को नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए जदयू नेता एवं उनके सहयोगियों पर राजद को समाप्त करने का प्रयास करने का आरोप लगाया. राजेश रंजन ने कहा कि अगर लालू प्रसाद […]

नयी दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री पद से जीतन राम मांझी को हटाने का विरोध करनेवाले राजद सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने बुधवार को नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए जदयू नेता एवं उनके सहयोगियों पर राजद को समाप्त करने का प्रयास करने का आरोप लगाया. राजेश रंजन ने कहा कि अगर लालू प्रसाद चाहें तब वह लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे सकते हैं.

वहीं दूसरी ओर बिहार के मुख्यमंत्री पद पर फिर से काबिज होने में जदयू नेता नीतीश कुमार को राजद के समर्थन से नाराज पार्टी सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. मोदी से मुलाकात के बाद पप्पू यादव के भविष्य के कदम को लेकर अटकलें शुरू हो गई हैं.

पप्पू यादव ने कहा कि वह अगले कुछ दिनों में अपना इस्तीफा (लोकसभा सदस्यता से) राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को भेज देंगे. अगर वह चाहें तब इसे लोकसभा स्पीकर को भेज सकते हैं. अपने ऊपर भाजपा से सांठगांठ करने के लालू के पुत्र तेजस्वी यादव समेत राजद के अन्य नेताओं के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि वह कुछ ‘‘छुटभैये’’ नेताओं की सोच से चिंतित नहीं हैं. वे केवल उन राजद कार्यकर्ताओं एवं कुछ वरिष्ठ नेताओं की आवाज को व्यक्त कर रहे हैं जो पार्टी के हाशिये पर आ जाने से ‘आहत’ महसूस कर रहे हैं. और वह नहीं चाहते की राजद का वजूद खत्म हो.

अगर लालूजी सोचते हैं कि मैं उनकी या राजद की वजह से जीता हूं तब मैं बताना चाहता हूं कि उन्होंने कई लोगों को टिकट दिए लेकिन वे लोकसभा का चुनाव हार गये. अगर वह मुझसे आहत हुए हैं या सोचते हैं कि मैंने उन्हें धोखा दिया है, मैं लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा उन्हें भेज दूंगा. नीतीश ने ऐसे नेताओं को महत्वपूर्ण पद दिया जिन्होंने लालू का कैरियर और पार्टी को समाप्त करने के लिए जी-जान से काम किया.
पप्पू यादव, सांसद, मधेपुरा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें