36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दी इफ्तार की दावत

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से दी गयी इफ्तार की दावत में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और बिहार के विभिन्न मंत्रियों ने हिस्सा लिया. नीतीश ने इस अवसर पर शुभकामनाएं दीं और समाज में शांति, बंधुत्व तथा भाईचारे के लिए प्रार्थना की. अपने आवास पर इफ्तार के दावत के दौरान उन्होंने संवाददाताओं […]

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से दी गयी इफ्तार की दावत में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और बिहार के विभिन्न मंत्रियों ने हिस्सा लिया. नीतीश ने इस अवसर पर शुभकामनाएं दीं और समाज में शांति, बंधुत्व तथा भाईचारे के लिए प्रार्थना की.

अपने आवास पर इफ्तार के दावत के दौरान उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं दुआ करता हूं कि बिहार सौहार्द की ओर बढ़े.”वहीं,राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा कि कुछ स्थानों पर मुसलमान और हिंदू साथ-साथ ईश्वर से प्रार्थना करते हैं.

लालू प्रसाद के पुत्र एवं उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप, तथा पत्नी राबड़ी देवी भी दावत में शामिल हुए. दावत में बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय चौधरी भी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें