27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार भाजपा प्रभारी ने दिया प्रदेश के नेताओं को हार्ड टास्क

सीवान : भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने सीवान में आयोजित कार्यसमिति की बैठक में समापन संबोधन करते हुए कहा कि पार्टी के नेता और कार्यकर्ता इस भाव के साथ कार्य करें कि बिहार में अपनी सरकार बने.यादव ने कहा कि 2019 में बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत […]

सीवान : भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने सीवान में आयोजित कार्यसमिति की बैठक में समापन संबोधन करते हुए कहा कि पार्टी के नेता और कार्यकर्ता इस भाव के साथ कार्य करें कि बिहार में अपनी सरकार बने.यादव ने कहा कि 2019 में बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत का परचम लहराना है तथा बिहार में अगली सरकार अपनी होगी. यादव ने पार्टी नेताओं से संगठन को और अधिक मजबूत बनाने तथा उसका विस्तार देने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि समाज के सभी वर्गों में अपनी पैठ बढ़ाना है तथा सभी लोगों को जोड़ना है.
देश डिजिटल की ओर बढ़ रहा है : रविशंकर प्रसाद
केंद्रीय कानून व आइटी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि देश डिजिटल इंडिया की ओर बढ़ रहा है. डिजिटलाइजेशन समय की मांग है. उन्होंने पार्टी नेताओं को डिजिटलाइजेशन के फायदे कैशलेस इकोनॉमी के बारे में विस्तार से जानकारी दी और कहा कि वो इसको लेकर जनता के बीच जायें. प्रसाद ने कहा कि समय के साथ चलना होगा. डिजिटल होने के कई फायदे हैं. इसका दायरा बढ़ रहा है. नोटबंदी को लोगों का जबरदस्त समर्थन मिला है. नोटबंदी से गरीबों का कल्याण होगा.
24 से 10 फरवरी- आजीवन सहयोग योजना को पूर्ण करना
24 जनवरी से 29 जनवरी- जिला कार्यसमिति की बैठक
30 जनवरी से 05 फरवरी- मंडल कार्यसमिति की बैठक
06 फरवरी – किसानों की समस्या को लेकर मुख्यालय पर धरना
11 फरवरी – पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को समर्पण दिवस के रूप में मनाना
13 से 15 फरवरी- धान खरीद के मामले में सरकारी उदासीनता के खिलाफ मंडल स्तर पर प्रदर्शन
20 फरवरी से 20 मार्च- शताब्दी विस्तारक योजना वर्ग का आयोजन
06 अप्रैल – पार्टी स्थापना दिवस पर बूथ स्तर पर कार्यक्रम
06 अप्रैल से 20 अप्रैल- पंडित दीनदयाल उपाध्याय शताब्दी वर्ष अभियान का शुभारंभ
अपराध के खिलाफ जारी रहेगा संघर्ष : मंगल : पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडे ने कहा कि पार्टी अपराध के खिलाफ संघर्ष जारी रखेगी. इसी मकसद से सीवान में बैठक भी रखी गयी. उन्होंने कहा कि सीवान की धरती राजेंद्र बाबू, जेपी, भिखारी ठाकुर व मजहरूल हक की वजह से जानी जाती है न कि किसी अपराधी की वजह से.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें