36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुशील मोदी ने लालू पर बोला हमला, कहा- मामूली शेयर खरीद कर अर्जित की करोड़ों की संपत्ति

नयी दिल्ली : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने बेनामी संपत्ति के मामले पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर एक बार फिर से हमला बोला है. नयी दिल्ली में प्रेसवार्ताकर सुशील मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मामूली शेयर खरीद कर लालू प्रसाद […]

नयी दिल्ली : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने बेनामी संपत्ति के मामले पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर एक बार फिर से हमला बोला है. नयी दिल्ली में प्रेसवार्ताकर सुशील मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मामूली शेयर खरीद कर लालू प्रसाद ने करोड़ों की संपत्ति अर्जित की. इसमें 90फीसदी प्रॉपर्टी 2004 में बनायी गयी. उन्होंने लालू प्रसाद यादव को बिहार का रॉबर्ट वाड्रा करार दिया है.

सुशील मोदी ने लालू यादव और उनके परिवार पर निशाना साधतेहुए कहा कि पिछले 90 दिनों से वे लगातार लालू यादव की बेनामी संपत्ति का खुलासा कर रहे है. उन्होंने कहा कि लालू और उनके परिवार ने बिना किसी काम के 125 से ज्यादा संपत्ति बना रखी है. मोदी ने कहा कि सब कुछ जान कर भीमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव पर कोई कार्रवाई नहीं की.

राजद की ओर से 27 अगस्त को आयोजित रैली पर हमला बोलते हुए सुशील मोदी ने कहा कि बिहार मेंराजद की रैली ‘भाजपा भगाओ, देश बचाओ रैली’ नहीं बल्कि ‘बेनामी संपत्ति बचाओ रैली’ है. उन्होंने कहा कि लालू और उनके दोनों बेटे मामूली कंपनी से पैसे अर्जित कर करोड़ों के मालिक हो गये हैं. प्रेमचंद गुप्ता, विवेक नागपाल आदि ने अपनी कंपनियों को लालू के परिवार को दिया. गिफ्ट के माध्यम से रघुनाथ झा, कांति सिंह से जमीन लिखवा कर मंत्री बनवाया गया.

सुशील मोदी ने कहा कि प्रभुनाथ यादव से भी गिफ्ट लिया गया. साथ ही अब्दुल बारी से भी कम कीमत में जमीन ली गयी. उन्होंने कहा कि सात कंपनियों के माध्यम से इस परिवार ने संपत्ति हासिल की है. इनमें 18 फ्लैट पटना में भी हैं. भाजपा नेता ने कहा कि लालू परिवार की 80 फीसदी संपत्ति 2004 से 2009 के बीच अर्जित की गयी है.

ये भी पढ़ें…नीतीश पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाली याचिका खारिज, एक सप्ताह में जुर्माना भरने का आदेश

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें