33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बोले राहुल गांधी, अगर सरकार मुझे लोकसभा में बोलने दे, तो भूकंप आ जाएगा

नयी दिल्ली : कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने आज एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा प्रहार किया है. सदन के बाहर उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि हम पिछले एक महीने से नोटबंदी पर बात करने की कोशिश कर रहे हैं. हम चाहते हैं कि दूध का दूध और पानी […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने आज एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा प्रहार किया है. सदन के बाहर उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि हम पिछले एक महीने से नोटबंदी पर बात करने की कोशिश कर रहे हैं. हम चाहते हैं कि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए. प्रधानमंत्री पूरे देश में भाषण दे रहे हैं मगर लोकसभा में आने से डरते हैं. इतनी घबराहट क्यों?

राहुल गांधी ने संबित पात्रा के बयान पर कहा कि उनकी वजह से संसद में काम नहीं हो पा रहा है और वे हमें दोष दे रहे हैं. उल्टा चोर कोतवाल को डांटे. अगर सरकार मुझे लोकसभा में बोलने दे तो आप देखिएगा, भूकंप आ जाएगा.

आगे राहुल ने कहा कि यह देश के इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला है. ये सारी की सारी बातें मैं संसद में सबके समक्ष रखूंगा तो मोदी जी बैठ नहीं पाएंगे. जब उनसे सवाल किया गया कि क्या उनको बोलने से रोका जा रहा है? तो राहुल ने कहा, ‘हां, मुझे संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा है…. मैं पिछले एक महीने से बोलना चाहता हूं…. सरकार ने पहले चर्चा करने पर सहमति जतायी थी लेकिन अब वह अपने वादे से पीछे हट गई है.

गुरुवार को वित्त मंत्री अरूण जेटली ने कैशलेस ट्रांजेक्शन पर बड़ी छूट देने के ऐलान पर भी राहुल ने जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि पहले ये लोग काउंटर फीट की ओर दौड़े, इसके बाद कैशलेस की तरफ भाग गए… मैं कहता हूं संसद के अंदर आकर हमारे साथ बात करिए देश को पूरा पता चल जाएगा नोटबंदी क्या है और इससे क्या फायदा मिला और नुकसान हुआ…. इससे किसकी मदद हो रही है और किसका नुकसान हो रहा है और ये क्यों किया गया है?’

आपको बता दें कि गुरुवार को भी मोदी सरकार को लेकर राहुल गांधी के तेवर कड़े थे. उन्होंने कल कहा था कि प्रधानमंत्री पिछले एक महीने से इस मुद्दे पर अपनी बातें बदल रहे हैं, जबकि लोग कठिनाइयों के बोझ के तले दबते जा रहे हैं. उनके (मोदी) मूर्खतापूर्ण निर्णय ने देश को बर्बाद कर दिया. 100 से अधिक लोगों की मौत हो गयी. प्रधानमंत्री संसद में चर्चा से भाग रहे हैं. अगर वह (प्रधानमंत्री) सदन में बोलेंगे… राहुल ने कल भी कहा था कि दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा….

बता दें कि, सदन में आज भी नोट बंदी को लेकर हंगामा जारी है. हंगामें के कारण लोकसभा की कार्यवाही मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दी गई है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें