36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले वेंकैया नायडू- विपक्ष ‘काला दिवस” नहीं, ‘कालाधन समर्थन दिवस” मना रहा है

नयी दिल्ली : नोटबंदी के फैसले की घोषणा को एक महीना होने पर ‘काला दिवस’ मनाने को लेकर विपक्ष पर केंद्रीय शहरी विकास मंत्री एम वेंकैया नायडू ने करारा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि वास्तव में विपक्षी दल ‘कालाधन समर्थन दिवस’ मना रहे हैं. वेंकैया ने कहा, ‘‘ मुझे बताया गया कि हमारे प्रतिद्वन्द्वी खासतौर […]

नयी दिल्ली : नोटबंदी के फैसले की घोषणा को एक महीना होने पर ‘काला दिवस’ मनाने को लेकर विपक्ष पर केंद्रीय शहरी विकास मंत्री एम वेंकैया नायडू ने करारा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि वास्तव में विपक्षी दल ‘कालाधन समर्थन दिवस’ मना रहे हैं.

वेंकैया ने कहा, ‘‘ मुझे बताया गया कि हमारे प्रतिद्वन्द्वी खासतौर पर कांग्रेस काला दिवस मना रहे हैं. मैं कहना चाहता हूं कि वे कालाधन समर्थन दिवस मना रहे हैं. ” उन्होंने कहा कि संसद भवन परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष विपक्षी दलों का धरना प्रदर्शन एक बडा ‘तमाशा’ है और यह राष्ट्रपिता का अपमान है. उल्लेखनीय है कि विपक्षी दल नोटबंदी को एक महीना गुजरने के विरोध स्वरुप आज ‘काला दिवस’ मना रहे हैं. आज कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, माकपा, भाकपा और सपा ने संसद भवन परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष धरना प्रदर्शन किया.

विपक्षी सदस्य अपने हाथों पर काली पट्टी बांधे हुए थे. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नोटबंदी के फैसले को देश और विदेशों से सराहना मिली है. वेंकैया ने कहा, ‘‘मुझे यह समझ में नहीं आ रहा है कि कुछ लोग काला दिवस क्यांे मना रहे हैं.” उन्होंने कहा कि कांग्रेस संसद में गांधीजी की प्रतिमा के समक्ष एकत्रित हो रही है लेकिन महात्मा गांधी की भावना से दूर हो रही है. वेंकैया ने कहा कि संसद में कामकाज नहीं होने देना लोकतंत्र की अवमानना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें