26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आसपास के कई पेड़ झुलसे

मेदिनीनगर मंगलवार की सुबह डीसी बंगला परिसर व योध सिंह नामधारी महिला कालेज के परिसर में आग लग गयी. घटना दिन के करीब 11 बजे की बतायी जाती है. आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है. अनुमान लगाया जा रहा है कि परिसर में जो पेड़ पौधे हैं, उसके जो खर पतवार गरमी […]

मेदिनीनगर मंगलवार की सुबह डीसी बंगला परिसर व योध सिंह नामधारी महिला कालेज के परिसर में आग लग गयी. घटना दिन के करीब 11 बजे की बतायी जाती है. आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है. अनुमान लगाया जा रहा है कि परिसर में जो पेड़ पौधे हैं, उसके जो खर पतवार गरमी के मौसम में गिरे हैं, उसी में किसी तरह आग पकड़ ली. जिसके कारण यह घटना घटी. पुलिस कारणों का पता लगाने में जुटी है. बताया जाता है कि डीसी बंगला परिसर में जो पेड़ पौधे लगे थे, आग लगने की शुरुआत वहीं से हुई. उसके बाद बगान में लगे पेड़ पौधे झुलस गये. उसके बाद आग की लपटें महिला कॉलेज तक पहुंच गयी. महिला कालेज परिसर में जहां छात्रावास बनाया गया है, उसके पीछे झाड़ी है. गरमी के कारण वह झाड़ी सूख चुके हैं. इसलिए वहां आग की लपटें काफी तेजी से बढ़ी.

बताया जाता है कि कॉलेज में छात्राएं पहुंची थी. इसी दौरान कुछ छात्राओं की नजर आग की तरफ पड़ी. उनलोगों ने इसकी जानकारी प्राचार्य डॉ मोहिनी गुप्ता को दी. तत्काल वहां अगिनशमन विभाग का दमकल पहुंचा. आग पर काबू पाया गया. लोगों का कहना है कि यदि समय पर दमकल नहीं पहुंचता, तो बड़ा नुकसान हो सकता था. अगिनशमन विभाग ने सक्रियता से आग पर काबू पा लिया.

बीड़ी पत्ता गोदाम में लगी आग

मेदिनीनगर. शहर थाना क्षेत्र के जीएलए कॉलेज रोड में टेढ़वा नाला के पास स्थित एक बीड़ी पत्ता के गोदाम में आग लग गयी. यह घटना मंगलवार की है. आग किसी ने लगायी या फिर इसका कारण क्या है, पुलिस इसके पड़ताल में जुटी है. इस संबंध में शहर थाना में मामला दर्ज किया गया है. बताया गया कि गोदाम हीरालाल अग्रवाल का है. उसे पांकी के एजाज खान ने भाड़े पर लिया है. बीड़ी पत्ता एजाज खान का ही था. आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें