32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विद्यालय में किया हंगामा

सतबरवा : सर्वोदय प्लस टू उच्च विद्यालय सतबरवा के 10वीं क्लास के छात्रों ने प्रभारी प्रधानाध्यापिका प्रफुल्लित लकड़ा पर सोलर लाइट वितरण करने में टालमटोल का आरोप पर लगाया है. सोलर लाइट वितरण को लेकर छात्रों ने विद्यालय में हंगामा किया तथा झारखंड विकास मोरचा के प्रखंड अध्यक्ष आशीष कुमार सिन्हा के नेतृत्व में बीडीअो […]

सतबरवा : सर्वोदय प्लस टू उच्च विद्यालय सतबरवा के 10वीं क्लास के छात्रों ने प्रभारी प्रधानाध्यापिका प्रफुल्लित लकड़ा पर सोलर लाइट वितरण करने में टालमटोल का आरोप पर लगाया है. सोलर लाइट वितरण को लेकर छात्रों ने विद्यालय में हंगामा किया तथा झारखंड विकास मोरचा के प्रखंड अध्यक्ष आशीष कुमार सिन्हा के नेतृत्व में बीडीअो उज्जवल कुमार सोरेन से मिले और वितरण करवाने की मांग किया. छात्रों का आरोप है कि प्रभारी प्रधानाध्यापिका द्वारा सोलर लाइट के वितरण के नाम पर बार-बार समय बढ़ाया जा रहा है, जबकि अन्य कई विद्यालयों में सोलर लाइट का वितरण हो चुका है.
छात्रों का कहना है कि 10वीं कक्षा के छात्रों का मैट्रिक की परीक्षा आगामी 16 फरवरी से होने वाली है, पर लाइट नहीं होने के कारण पढ़ाई करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं झारखंड विकास मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष आशीष कुमार सिन्हा ने कहा कि सरकार द्वारा 10वीं कक्षा के विद्यार्थियों को नि:शुल्क सोलर लाइट दी जा रही है, जिससे अपना पठन-पाठन का कार्य सुचारू रूप से कर सकें. लेकिन विद्यालय के प्रधानाध्यापिका विद्यार्थियों को जानबूझ कर परेशान कर रही हैं. इससे बच्चों को परेशानी हो रही है.
वहीं प्रखंड विकास पदाधिकारी उज्जवल कुमार सोरेन ने छात्रों को जल्द ही सोलर लाइट दिलाने का आश्वासन दिया है. वहीं प्रभारी प्रधानाध्यापिका प्रफुल्लित लकड़ा ने दूरभाष पर बताया कि दो-तीन दिन से लगातार मीटिंग होने के कारण सोलर लाइट का वितरण नहीं किया जा सका है उन्होंने बताया कि सूची तैयार है. शुक्रवार को 365 छात्रों के बीच वितरण कर दिया जायेगा. इस मौके पर छात्र मुकेश कुमार, यादव रंजीत यादव, राकेश कुमार, मेराज आलम, सतीश कुमार, विकास कुमार सिंह, मोहम्मद तबरेज आलम, प्रदीप कुमार, सुमित कुमार, प्रभात कुमार, विनय कुमार, अजय साव, कंचन शर्मा, जितेंद्र सिंह, हरेंद्र सिंह, मुन्ना कुमार रवि, राजू कुमार समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें