36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पार्टी का दायित्व निभायें सक्रिय सदस्य

मेदिनीनगर : टाउन हाल में आजसू का जिला सम्मेलन का आयोजन किया गया. इसकी अध्यक्षता विजय महतो ने की. संचालन केंद्रीय सदस्य सतीश कुमार ने किया. मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सह राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुदेश महतो, विशिष्ट अतिथि पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत, केंद्रीय उपाध्यक्ष हसन अंसारी […]

मेदिनीनगर : टाउन हाल में आजसू का जिला सम्मेलन का आयोजन किया गया. इसकी अध्यक्षता विजय महतो ने की. संचालन केंद्रीय सदस्य सतीश कुमार ने किया. मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सह राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुदेश महतो, विशिष्ट अतिथि पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत, केंद्रीय उपाध्यक्ष हसन अंसारी मौजूद थे.

मौके पर सुदेश महतोे ने कहा कि झारखंडी मूल्य, झारखंडी स्मिता, झारखंडी स्वाभिमान व झारखंडी संस्कृति पर संगठन का मुख्य फोकस 2017 होगा. उन्होंने कहा कि राज्य में आजसू का संगठन मजबूत व सशक्त बनाना है. ऊर्जावान कार्यकर्ता पार्टी के दायित्वों को निभायें. उन्होंने कहा कि झारखंड में आजसू ने मजबूत सरकार दिया है, लेकिन जनता के आकांक्षा के अनुरूप काम नहीं हो रहा है, इसका भी विरोध होना चाहिए. उन्होंने कहा कि राज्य की जनता ने जो सपना देखा था, उसे पूरा करने के लिए आजसू संघर्ष कर रहा है.

आदिवासी मूलवासी के हित में काम करना है. उन्होंने कहा कि झारखंड सरकार गांवों के विकास के लिए विज्ञापन निकाला, कि गांवों के विकास में जनता द्वारा योजनाओं का चयन किया जायेगा, लेकिन हकीकत क्या है, यह जनता से नहीं छुपी है. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा थोपी गयी योजना गांवों तक नही पहुंच रही है. योजना बनायी जाती है, लेकिन पूरा होने में कई वर्ष लग जाते हैं. उन्होंने कहा कि जनता का विश्वास सरकार नहीं जीत पायी, इसका भी मूल्यांकन होना चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रखंडस्तर पर सम्मेलन का आयोजन होगा. पंचायत के लोगों तक पहुंचने का प्रयास किया जायेगा. उन्होंने कहा कि इस प्रदेश में कई चुनौतियां है. जनता एक अच्छी राजनीति पार्टी का इंतेजार कर रही है.

वह आजसू से ही संभव है. उन्होंने कहा कि बेहतर सेवक के रूप में कार्यकर्ता काम करेंं. झारखंड के नवनिर्माण में आजसू कार्यकर्ता सक्रियर्ता के साथ काम कर रहे है. श्री महतो ने कहा कि महाधिवेशन में एक लाख से अधिक कार्यकर्ता की हिस्सेदारी होगी. पलामू से 6000 से अधिक कार्यकर्ता भाग लेंगे. किसी भी समारोह में पत्ते से बना पत्तल का उपयोग होना चाहिए. थर्मोकॉल का बना पत्तल का बहिष्कार करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें