37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

28 से अनिश्चितकालीन रेल चक्का जाम होगा

हैदरनगर: शहर के राजपूतान टोला स्थित पूर्व प्रमुख संतोष कुमार सिंह के आवास पर रेल उपभोक्ता संघर्ष समिति की बैठक गुप्तेश्वर पांडेय की अध्यक्षता में हुई. बतौर मुख्य अतिथि समिति के जिला संरक्षक राजकुमार सिंह सहित अन्य सदस्यों ने गत दिनों रेल महाप्रबंधक हाजीपुर में हुई वार्ता की समीक्षा करते हुए कहा कि पूर्व मध्य […]

हैदरनगर: शहर के राजपूतान टोला स्थित पूर्व प्रमुख संतोष कुमार सिंह के आवास पर रेल उपभोक्ता संघर्ष समिति की बैठक गुप्तेश्वर पांडेय की अध्यक्षता में हुई. बतौर मुख्य अतिथि समिति के जिला संरक्षक राजकुमार सिंह सहित अन्य सदस्यों ने गत दिनों रेल महाप्रबंधक हाजीपुर में हुई वार्ता की समीक्षा करते हुए कहा कि पूर्व मध्य रेलवे के सीआइसी सेक्शन के कुल 13 स्टेशनों के यात्री सुविधा बढ़ाने के लिए व्यापक रेल आंदोलन करने की जरूरत है.

समिति द्वारा लिये गये निर्णयानुसार हैदरनगर स्टेशन पर 28 सितंबर से अनिश्चितकालीन रेल चक्का जाम करने की तैयारी शुरू कर दी गयी है. समिति कोषाध्यक्ष नावाजिस खान ने कहा कि वर्षों से इस रेलखंड पर कई रेल यात्री सुविधा बढ़ाने के लिए रेल अधिकारियों से लिखित व मौखिक मांग के साथ वार्ता की जाती रही है, जिसका सकारात्मक पहल अब तक नहीं होने से समिति को बाध्य होकर आंदोलन पर उतारू होना पड़ा है. कार्यकारी अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने रेल चक्का जाम को सफल बनाने और क्षेत्र की ज्वलंत समस्याओं को देखते हुए प्रखंड के सभी मुखिया, समिति सदस्य, वार्ड सदस्य सहित आम जनता को अधिकाधिक संख्या में भाग लेकर सफल बनाने की अपील की है.

समिति सदस्य सह पूर्व मुखिया दयानंद मेहता ने कहा कि इसे सफल बनाने के लिए प्रखंड के सभी गांव टोलों पर समिति की ओर से व्यापक प्रचार प्रसार कराने की रुपरेखा तैयार की गयी है. बैठक में सचिव अनिल चंद्रवंशी व अन्य सदस्यों में अजहर अली, नवलकिशोर पाठक, वेदप्रकाश शर्मा, सुनील कुमार सिंह, विनोद पाण्डेय, सुदामा राम, नंदकुमार ठाकुर शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें