25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवि टीम ने किया परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण

पांकी. राजकीयकृत प्लस टू हाई स्कूल में गुरुवार से स्नातक पार्ट टू का परीक्षा शुरू हुआ. इस परीक्षा केंद्र पर पांकी के डंडारकला स्थित मजदूर किसान कॉलेज के परीक्षार्थी परीक्षा दे रहे हैं. नीलांबर-पीतांबर विश्वविद्यालय के प्रति कुलपति डॉ विजय कुमार सिंह के नेतृत्व में विवि की टीम उस परीक्षा केंद्र पर पहुंची और परीक्षा […]

पांकी. राजकीयकृत प्लस टू हाई स्कूल में गुरुवार से स्नातक पार्ट टू का परीक्षा शुरू हुआ. इस परीक्षा केंद्र पर पांकी के डंडारकला स्थित मजदूर किसान कॉलेज के परीक्षार्थी परीक्षा दे रहे हैं. नीलांबर-पीतांबर विश्वविद्यालय के प्रति कुलपति डॉ विजय कुमार सिंह के नेतृत्व में विवि की टीम उस परीक्षा केंद्र पर पहुंची और परीक्षा का जायजा लिया.

मालूम हो कि इस परीक्षा केंद्र पर गुरुवार को समाज शास्त्र विषय के 42, गृह विज्ञान के 54, गणित के दो व दर्शन शास्त्र के चार विद्यार्थी परीक्षा दे रहे थे. प्रतिकुलपति व विवि की टीम के सदस्यों ने इस परीक्षा केंद्र की सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ परीक्षा भवन में जाकर निरीक्षण किया. प्रति कुलपति ने बताया कि इस केंद्र पर परीक्षार्थी शांतिपूर्ण माहौल में परीक्षा दे रहे हैं. कड़ी सुरक्षा के बीच परीक्षा ली जा रही है.

विवि प्रशासन शांतिपूर्ण माहौल में कदाचार मुक्त परीक्षा संपन्न कराने के लिए कटिबद्ध है. ऑब्जर्बर सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि परीक्षा केंद्र पर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है. केंद्राधीक्षक रामप्रवेश सिंह ने बताया कि परीक्षा के सफल संचालन में विद्यालय के शिक्षक सक्रिय हैं. जांच टीम में विवि के परीक्षा नियंत्रक गंगा प्रसाद सिंह, उड़नदस्ता डॉ सुधांशु तिवारी डॉ विनोद कुमार, स्टेटिक दंडाधिकारी सीमा झा शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें