24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अमड़ापाड़ा में पत्थर से कूच कर महिला की हत्या

प्रेम-प्रसंग का विरोध करने पर दिया घटना को अंजाम अमड़ापाड़ा (पाकुड़) : थाना क्षेत्र के खांडोकांटा के रस्सी टोला स्थित मैदान के करीब एक 45 वर्षीय पहाड़िया महिला की दो युवकों ने मिलकर पत्थर से कूच-कूच कर हत्या कर दी. मृतका पार्वती पहाड़िन थाना क्षेत्र के आलूबेड़ा पंचायत अंतर्गत छोलापाथर की रहनेवाली थी. सूत्रों की […]

प्रेम-प्रसंग का विरोध करने पर दिया घटना को अंजाम

अमड़ापाड़ा (पाकुड़) : थाना क्षेत्र के खांडोकांटा के रस्सी टोला स्थित मैदान के करीब एक 45 वर्षीय पहाड़िया महिला की दो युवकों ने मिलकर पत्थर से कूच-कूच कर हत्या कर दी. मृतका पार्वती पहाड़िन थाना क्षेत्र के आलूबेड़ा पंचायत अंतर्गत छोलापाथर की रहनेवाली थी. सूत्रों की मानें तो पार्वती की पुत्री के साथ गांव के युवक सकल हांसदा का प्रेम-प्रसंग चल रहा था. पार्वती इस प्रेम प्रसंग का विरोध कर रही थी. इसी मामले को लेकर प्रेमी सकल ने उसकी मां की हत्या की साजिश किया.
पहले से घात लगाये सकल ने दिया घटना को अंजाम : घटना के दिन मृतका पार्वती दुमका जिला के रामगढ़ कुसवाना हाट से देर शाम वापस लौट रही थी. इसकी जानकारी प्रेमी युवक को पहले से ही थी.
अमड़ापाड़ा में पत्थर से…
इसी जानकारी के आधार पर सकल ने अपने दोस्त सुनील हांसदा के साथ पहले जम कर शराब पिया और बाद में घटना को अंजाम दिया है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया है. मामले को लेकर थाना कांड संख्या 5/17 दर्ज की गयी है.
दो युवक को पुलिस ने लिया हिरासत में : घटना के बाद पुलिस को मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने उपरोक्त गांव के दो युवक सुनील हांसदा व सकल हांसदा को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
मृतका की बेटी के प्रेम करनेवाला युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मार डाला
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें