39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लंबित मामले जल्द निबटायें समीक्षा बैठक में एसपी ने कहा

पाकुड़ : समाहरणालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सोमवार को पुलिस पदाधिकारियों की समीक्षा बैठक की गयी. जिसकी अध्यक्षता एसपी शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल ने किया. बैठक में जिले के सभी थानों में लंबित मामलों की बारी-बारी से समीक्षा की गयी. समीक्षा के दौरान थाना में लंबित पड़े कांडों को जल्द निष्पादन करने का निर्देश दिये. […]

पाकुड़ : समाहरणालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सोमवार को पुलिस पदाधिकारियों की समीक्षा बैठक की गयी. जिसकी अध्यक्षता एसपी शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल ने किया. बैठक में जिले के सभी थानों में लंबित मामलों की बारी-बारी से समीक्षा की गयी.

समीक्षा के दौरान थाना में लंबित पड़े कांडों को जल्द निष्पादन करने का निर्देश दिये. एसपी श्री वर्णवाल ने कहा कि थाना में दर्ज मामलों का जल्द निष्पादन करें. कहा : किसी भी कांडों के निष्पादन में किसी भी पुलिस पदाधिकारी की ओर से लापरवाही बरतने वाले पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने दुर्गापूजा व मुहर्रम को देखते हुए क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था पर भी विशेष ध्यान देने का निर्देश दिये. उन्होंने जिले के सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र के सूचना तंत्र को मजबूत करने का निर्देश दिये.
उन्होंने कहा कि किसी भी मामले की सूचना मिलने पर मामले की त्वरित कार्रवाई करते उपरोक्त मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करे. उन्होंने कहा गश्त के दौरान किसी भी वाहन व व्यक्ति पर संदेह होने पर उसपर उसकी अवश्य जांच करें. मौके पर मुख्यालय डीएसपी नवनीत हेंब्रम, पुलिस निरीक्षक सह अमड़पाड़ा थाना प्रभारी बीके पांडे, पाकुड़िया थाना प्रभारी एनके सिंह के अलावे अन्य थाना के पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें