36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकुड़ में पदस्थापित रेंजर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

पाकुड़ : पाकुड़ प्रक्षेत्र में पदस्थापित रेंजर किशोर कुमार ने शुक्रवार की रात वन विभाग परिसर स्थित अपने क्वार्टर में पंखे से लटक कर जान दे दी. घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ श्रवण कुमार, नगर थाना प्रभारी इंदु शेखर झा मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली. एसडीपीओ श्रवण कुमार को रेंजर के […]

पाकुड़ : पाकुड़ प्रक्षेत्र में पदस्थापित रेंजर किशोर कुमार ने शुक्रवार की रात वन विभाग परिसर स्थित अपने क्वार्टर में पंखे से लटक कर जान दे दी. घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ श्रवण कुमार, नगर थाना प्रभारी इंदु शेखर झा मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली. एसडीपीओ श्रवण कुमार को रेंजर के रिश्तेदार ब्रजेश नंदन ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि करीब 10 बजे खाना खाने के बाद वे अपने कमरे को बंद कर सो गये थे.

शनिवार की सुबह 10 बजे तक जब कमरा नहीं खुला तो खिड़की से देखने पर उनका शव पंखे से झूलता पाया गया. जिसके बाद वन विभाग के कर्मचारियों ने दरवाजा तोड़ कर शव को नीचे उतारा गया. घटना को लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दे दी है.

डिप्रेशन में जी रहे थे रेंजर : जानकारी के अनुसार, वर्ष 2007 से रेंजर
पाकुड़ में पदस्थापित रेंजर…
किशोर कुमार पिछले एक वर्ष से बीमार थे. पिछले माह ही वे बेंगलुरु से अपना इलाज करा कर लौटे थे. बिहार के छपरा जिला के वह रहने वाले थे. वर्तमान में वे उनकी पत्नी, दो पुत्र व एक पुत्री रांची में रह रहे हैं. लगातार बीमार रहने के कारण वे डिप्रेशन में थे.
कहते हैं पदाधिकारी
एसडीपीओ श्रवण कुमार ने कहा कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, लंबे समय से बीमार रहने के कारण रेंजर किशोर कुमार डिप्रेशन में रह रहे थे. पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है.
रात्रि में खाना खाने के बाद दरवाजा लगाकर सो गये थे
सुबह पंखे से लटकता मिला शव
बिहार के छपरा के रहने वाले थे, रांची में है पत्नी व बच्चे
गिरफ्तार दोनों आरोपित को साथ ले गयी ओड़िशा पुलिस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें