33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान : यात्री वाहन को रिमोट बम से बनाया निशाना, 10 की मौत

पेशावर : पाकिस्तान के अशांत उत्तरपश्चिमी कबाइली इलाके में एक यात्री वाहन को रिमोट बम से निशाना बनाये जाने का मामला सामने आया है. इस बम धमाके में छह बच्चों और दो महिलाओं समेत कम से कम 10 लोग मारे गये हैं और 13 अन्य घायल हो गये हैं. केंद्रीय खुर्रम एजेंसी स्थित कोंटारा गांव […]

पेशावर : पाकिस्तान के अशांत उत्तरपश्चिमी कबाइली इलाके में एक यात्री वाहन को रिमोट बम से निशाना बनाये जाने का मामला सामने आया है. इस बम धमाके में छह बच्चों और दो महिलाओं समेत कम से कम 10 लोग मारे गये हैं और 13 अन्य घायल हो गये हैं.

केंद्रीय खुर्रम एजेंसी स्थित कोंटारा गांव में एक वैन को देसी बम से निशाना बनाया गया. अधिकारियों ने कहा कि विस्फोट में मारे गये 10 लोगों में छह बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं. विस्फोट में 13 लोग घायल हो गये थे. घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया.

सेना की मीडिया शाखा, इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशन्स ने कहा कि एक विशेष एमआई-17 हेलीकॉप्टर को खुर्रम एजेंसी स्थित मुख्यालय पाराचिनार भेजा गया है ताकि घायलों को उपचार के लिए पेशावर लाया जा सके. सुरक्षा बल विस्फोट स्थल पर पहुंच गए और पूरे क्षेत्र को घेर लिया. वहां पर खोजी अभियान भी चलाया गया. इस हमले के लिए किसी भी समूह ने जिम्मेदारी नहीं ली है. हालांकि यह इलाका अकसर सांप्रदायिक हिंसा का शिकार बनता रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें