30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIRAL : मलाला यूसुफजई ने पहनी यह ड्रेस… और हो गयी TROLL…!

पाकिस्तान में तालिबानी विचारधारा से लोहा लेनेवाली बाल अधिकार कार्यकर्ता मलाला यूसुफजई एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल, नोबेल पुरस्कार से नवाजी जा चुकी मलाला की एक तस्वीर आजकल सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है. यह तस्वीर लंदन की बतायी जा रही है और इसमें मलाला एक ऐसे लिबास में नजर आ […]

पाकिस्तान में तालिबानी विचारधारा से लोहा लेनेवाली बाल अधिकार कार्यकर्ता मलाला यूसुफजई एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल, नोबेल पुरस्कार से नवाजी जा चुकी मलाला की एक तस्वीर आजकल सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है.

यह तस्वीर लंदन की बतायी जा रही है और इसमें मलाला एक ऐसे लिबास में नजर आ रही हैं,जिसमें वह पहले शायद कभी नहीं देखी गयी हैं.

आज तक आपने मलाला को जितनी तस्वीरों में देखा होगा, उनमें वह सलवार-कुर्ते या पारंपरिक पोशाक में ही नजर आयी हैं. लेकिन मलाला की जो नयी तस्वीर सामने आयी है, उसमें वह जीन्स और जैकेट में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने हेड स्कार्फ भी डालरखा है.

पाकिस्तानी वेबसाइट ‘Siasat.pk’ ने मलाला की जीन्स पहनी फोटो को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया,जिसके बाद यह तस्वीर वायरल होगयी.

जहां यह भी साफ नहीं है कि यह तस्वीर मलाला की है या नहीं, वहीं इसके बावजूद इसे देखने के बाद पाकिस्तान में इंटरनेट यूजर्स के बीच एक बहस छिड़ गयी है.

जहां एक तरफ कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मलाला के पहनावे में आये इस बदलाव का स्वागत किया है और कहा है कि वह किसी सामान्य लड़की की तरह दिख रही हैं, तो वहीं दूसरी ओर कई लोगों ने इस पहनावे को एक पाकिस्तानी लड़की के लिए शर्मनाक बताया है.

यहां यह जानना गौरतलब है कि शुरू में यह तस्वीर पाकिस्तान के एक फेसबुक ग्रुप पर वायरल हुई थी. इस पर लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट करना शुरू कर दिया था. इसके बाद यह फोटो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है, जिस पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स कर डाले हैं.

बताते चलें कि 20 साल की मलालायूसुफजई, फिलहाल ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पॉलिटिक्स, फिलॉसफी और इकोनॉमिक्स की पढ़ाई कर रहीं हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें