36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कमाल है! कार पार्क कर भूल गया था यह शख्स, 20 साल बाद मिली इस हाल में…!

हम में से कई लोगों को भूलने की आदत होती है. कभी कोई कहीं अपना चश्मा रख कर भूल जाता है, तो कोई अपनी पेन. लेकिन भूलने का एक ऐसा वाकया सामने आया है, जिसके बारे में जान कर आप हैरान रह जायेंगे. दरअसल, जर्मनी के शहर फ्रैंकफर्ट में रहने वाले एक शख्स ने अपनी […]

हम में से कई लोगों को भूलने की आदत होती है. कभी कोई कहीं अपना चश्मा रख कर भूल जाता है, तो कोई अपनी पेन.

लेकिन भूलने का एक ऐसा वाकया सामने आया है, जिसके बारे में जान कर आप हैरान रह जायेंगे.

दरअसल, जर्मनी के शहर फ्रैंकफर्ट में रहने वाले एक शख्स ने अपनी कार पार्क कीऔर थोड़ी देर में वह यह भूल बैठे कि उन्होंने अपनी कार कहां पार्क की है.

अब 20 साल बाद उन्हें Volkswagen Passat मॉडल की अपनी कार वापस मिलीहै.

अब 76 साल के हो चुके इस शख्स ने अपनी कार को शहर के बाजार के पास स्थित एक औद्योगिक इमारत के बाहरवर्ष 1997 में पार्क की थी और वह यह बात भूल गये थे.

काफी देर इधर-उधर तलाशने के बाद जब उन्हें कार नहीं मिली, तो उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी.

इसके बाद भी जब उन्हें अपनी कार नहीं मिली, तो वह इस मामले को भूल गये. 20 साल बाद, पिछले दिनों उन्हें उनकी कार वापस मिली.

इससे भी ज्यादा आश्चर्य की बात यह है कि यह कार 20 साल तक वहीं खड़ी थी, जहां उसके मालिक ने उसे पार्क किया था. कार अब कबाड़ हो चुकी है.

इसका पेंट उखड़ चुका है और सारे पुर्जों पर जंग लग चुका है.

यह कार जिस इमारत के पास खड़ी थी, उसे नष्ट किया जाना था. जब नष्ट करने से पहले संबंधित लोगों ने कार के मालिक के बारे में पता किया, तो उन्हें इसकी पूरी कहानी मालूम हुई.

बहरहाल, 20 साल पहले खो चुकी अपनी कार वापस पाकर इसके मालिक काफी खुश हुए. यहबात दीगर है कि यह कार अब इस्तेमाल करने लायक नहीं बची है और इसे कबाड़खाने में दे दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें