36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ब्रिटेन में आया भूकंप, कई हिस्सों में महसूस हुआ कंपन

लंदन : ब्रिटेन के कुछ हिस्सों में आज 4.2 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किये गये हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली है. ब्रिटिश जियोलाजिकल सर्वे के भूकंपवैज्ञानिकों ने रैम्सगेट समेत अन्य क्षेत्रों में महसूस किये गये भूकंप के झटके की पुष्टि की है. संगठन ने ट्वीट किया, सैंडविच, […]

लंदन : ब्रिटेन के कुछ हिस्सों में आज 4.2 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किये गये हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली है.
ब्रिटिश जियोलाजिकल सर्वे के भूकंपवैज्ञानिकों ने रैम्सगेट समेत अन्य क्षेत्रों में महसूस किये गये भूकंप के झटके की पुष्टि की है. संगठन ने ट्वीट किया, सैंडविच, केंट के समीप 4.2 तीव्रता का भूकंप.
एक प्रवक्ता ने कहा, अब इसकी पुष्टि हो चुकी है कि ईस्ट केंट के कुछ हिस्से रिक्टर पैमाने पर 4.3 तीव्रता के भूकंप से प्रभावित हुए. बीजीएस ने कहा कि केंट में आये इस तरह के सामान्य तीव्रता का भूकंप ब्रिटेन में करीब हर दो वर्ष में और दुनिया में एक वर्ष में करीब 4,500 बार आता है.
पुलिस ने कहा, हमें ईस्ट केंट में लोगों द्वारा महसूस किये गये झटके की खबर के बारे में पता है और हम स्थिति पर नजर बनाये हुये हैं. किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें