31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ऑस्ट्रेलिया: आतंकवाद के खिलाफ मुहिम में 15 लोग गिरफ्तार

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने आज आतंकवाद के खिलाफ अभियान चलाते हुए कई लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने खुफिया सूचना मिलने के बाद से यह कार्रवाई की है. प्रधानमंत्री टोनी एबॉट ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि इस्लामिक स्टेट के समर्थक देश में कत्लेआम की योजना बना रहे हैं. सिडनी और ब्रिसबेन […]

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने आज आतंकवाद के खिलाफ अभियान चलाते हुए कई लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने खुफिया सूचना मिलने के बाद से यह कार्रवाई की है. प्रधानमंत्री टोनी एबॉट ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि इस्लामिक स्टेट के समर्थक देश में कत्लेआम की योजना बना रहे हैं.

सिडनी और ब्रिसबेन में आज सुबह 600 से अधिक पुलिस अधिकारी इस समन्वित छापेमारी में शामिल थे, जिन्होंने कम से कम 15 लोगों की गिरफ्तारी की. माना जाता है कि इनमें से एक इनका मास्टरमाइंड था जिसकी अदालत में पेशी होनी है.

एबॉट ने संवाददाताओं से कहा कि यह केवल संदेह नहीं है, बल्कि प्रायोजित है और इसलिए पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने अपने तरीके से कार्रवाई करने का निर्णय किया. रिपोर्ट के मुताबिक, ये संदिग्ध कथित तौर पर फिल्म और सार्वजनिक क्षेत्र से जुडे किसी सदस्य का अपहरण कर उसका सिर कलम करने की योजना बना रहे थे. कार्यवाहक कमिश्नर एंड्रयू कोलविन ने बताया कि गंभीर आतंकवादी अपराधों के आरोपी व्यक्ति को आज सिडनी में केंद्रीय स्थानीय अदालत में पेश किया जाना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें