34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कतर की राजकुमारी के सैक्स स्केंडल में लिप्त होने पर विवाद, वायरल की गयी झूठी खबर

लंदन : एक चौकाने वाली खबर में कहा गया है कि कतर के शाही परिवार की सदस्य ब्रिटेन के लंदन के एक बड़े होटल में सात पुरुषों के साथ सैक्स रैकेट संचालन के आरोप में पकड़ी गयी हैं. यह झूठी खबर ब्रिटिश अखबार फाइनेंसियल टाइम्स के नाम का दुरुपयोग करते हुएवायरल की गयी,जबकि उसने ऐसी […]

लंदन : एक चौकाने वाली खबर में कहा गया है कि कतर के शाही परिवार की सदस्य ब्रिटेन के लंदन के एक बड़े होटल में सात पुरुषों के साथ सैक्स रैकेट संचालन के आरोप में पकड़ी गयी हैं. यह झूठी खबर ब्रिटिश अखबार फाइनेंसियल टाइम्स के नाम का दुरुपयोग करते हुएवायरल की गयी,जबकि उसने ऐसी कोई खबर दी ही नहीं थी.यह भ्रामक खबर फैलायी गयी कि वे तब पुलिस की गिरफ्त में आयीं, जब लंदन के एक्सिलेसियर होटल में पुलिस संदिग्धों की तलाश कर रही थी. कतर के मीडिया ने इस खबर को गलत बताया है. कतर के मीडिया ने कहा है कि जिस महिला को हमारे यहां की राजकुमारी बताया जा रहा है, दरअसल वह दुबई की एक कंपनी में चीफ आपरेटिंग ऑफिसर हैंऔर उनका नाम आलिया अल मजरुई है.

दरअसल जिस आलिया अल मजरुई के नाम से यह खबर वायरल की गयी, वह भी वास्तविक रूप में इसमें शामिल नहीं थीं. जिस फोटो का सहारा मीडिया में इस खबर को वायरल करने में लिया गया, वह एक सफल कारोबारी महिला हैं.

कतर की राजकुमारी के बारे में वायरल की गयी झूठी खबरमें कहा गया किसुरक्षा बलाेंने जब उक्त महिला के पहचान पत्र की जांच की थी, तो वे भी भौंचक्के रह गये. पहचान पत्र से पता चला कि वो कतर की राजकुमारी शेख सलवा हैं. वे वहां के पूर्व प्रधानमंत्री हमाद बिन जसीम बिन जेबोर अल थानी की बेटी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें