30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जिंदा आतंकी ने कहा- माई नेम इज बहादुल अली, आई एम पाकिस्तानी

जम्मू: कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास नौगाम सेक्टर में हुई मुठभेड़ में पकड़े गए जिंदा आतंकवादी ने कबूल किया है कि वह पाकिस्तान का रहने वाला है और उसका नाम बहादुर अली है. उसने बताया है कि वह पाकिस्तान के लाहौर का रहने वाला है. 22 साल के बहादुल अली को […]

जम्मू: कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास नौगाम सेक्टर में हुई मुठभेड़ में पकड़े गए जिंदा आतंकवादी ने कबूल किया है कि वह पाकिस्तान का रहने वाला है और उसका नाम बहादुर अली है. उसने बताया है कि वह पाकिस्तान के लाहौर का रहने वाला है. 22 साल के बहादुल अली को आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने ट्रेनिंग दी है.आपको बता दें कि सुरक्षा बलों ने गत सोमवार को इस लश्कर आतंकी को मुठभेड़ के दौरान जिंदा पकड़ा जिससे आज दिल्ली में एनआइए पूछताछ कर रही है.

इस आतंकी के पास से सुरक्षाबलों को 23,000 रुपये भारतीय करंसी, तीन AK-47 रायफल और दो पिस्टल मिले थे. पिछले दो महीनों में बहादुर अली दूसरा ऐसा पाकिस्तानी आतंकवादी है जो सुरक्षा बलों के हाथ जिंदा लगा है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार इस आतंकी ने पूछताछ के दौरान सुरक्षा एजेंसियों को कई अहम जानकारी दी है. खबर है कि इस आतंकी से पूछताछ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कहता नजर आ रहा है कि वह पाकिस्तान का रहने वाला है. उसने बताया है कि मुजफ्फराबाद में काफी संख्‍या में आतंकियों को तैयार किया जा रहा है. मुझे लश्‍कर ने ट्रेनिंग दी.
सुरक्षा एजेंसियों को इससे कश्‍मीर में आतंकी ठिकानों का पता चला है. जिंदा आतंकी और सोमवार को मुठभेड़ में मारे गए आतंकी अत्मघाती हमलावर थे जो भारत को दहलाना चाहते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें